Move to Jagran APP

Jalandhar Sunday Market: जालंधर में पहले काटा चालान, फिर किया कोरोना टेस्ट और बाद में थमाया मास्क

Jalandhar Sunday Market जालंधर में रविवार को बाजार खुलने को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार रही। प्रशासन की ओर से पहले संडे मार्केट बंद करने के आदेश दिए गए है लेकिन बाद में आदेश वापस लिए गए और संडे बाजार आम दिनों की तरह लगा।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 12:58 PM (IST)Updated: Sun, 21 Mar 2021 12:58 PM (IST)
Jalandhar Sunday Market: जालंधर में पहले काटा चालान, फिर किया कोरोना टेस्ट और बाद में थमाया मास्क
Jalandhar Sunday Market: जालंधर में रविवार को बाजार खुलने को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार रही।

जालंधर, जेएनएन।Jalandhar Sunday Market:  जालंधर में रविवार को बाजार खुलने को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार रही। प्रशासन की ओर से पहले संडे मार्केट बंद करने के आदेश दिए गए है लेकिन बाद में आदेश वापस लिए गए और संडे बाजार आम दिनों की तरह लगा। इस दौरान बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ी। इस दौरान मास्क पहनाने और शारीरिक दूरी का पालन करवाने के लिए पुलिस ने सख्ती दिखाई और बिना मास्क घूमने वाले व शारीरिक दूरी का उल्लंघन करने वालों को पुलिस ने पकड़ा। इस दौरान पुलिस ने पहले लोगों का चालान काटा और फिर उनका कोरोना टेस्ट करवाया और मास्क पहनकर ही मार्केट में आने की अपील की। दोपहर तक की पुलिस में दर्जनों लोगों के चालान काटे और लोगों को नियम मानने के लिए प्रेरित किया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -   आखिर क्यों 10 रुपये का सिक्का लेने से कतरा रहे लोग.. दुकानदारों व ग्राहकों में हो रही बहसबाजी; जानें वजह

लोग करवाते रहे फोन पर बात

नाकों पर जब पुलिस बिना मास्क घूमने वाले लोगों को पकड़ रही थी तो लोग अपने बचाव के लिए फोन पर सिफारिशें करवाते रहे, लेकिन कुछ पुलिस ने किसी की नहीं मानी। इस दौरान पुलिस ने महिलाओं के भी चालान काटे।

माल, सिनेमा बंद, करियाना की दुकान खुली

शहर में डीसी के आर्डर के बाद बाजार तो खुले लेकिन शापिंग माल और सिनेमा हाल बंद रहे। हालांंकि कई बड़े माल, जहां बाहर दुकानें थी, वो खुलीं और बड़े माल में ग्रासरी की दुकानें खुलीं, जहां पर करियाना के सामान के साथ दूसरा सामान भी बिकता रहा।

यह भी पढ़ें -  Jalandhar CoronaVirus Alert: जालंधर में आक्सीजन गैस सप्लाई करने वाली यूनिटों पर 24 घंटे रहेगी नजर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.