Move to Jagran APP

पंजाब में पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप जारी करने के निर्देश पर खुशी, सामाजिक संगठन बोले- धक्केशाही बर्दाश्त नहीं

पंजाब सरकार की ओर से एससी स्टूडेंट्स को स्कालरशिप जारी करने के निर्देश से जालंधर के सामाजिक संगठनों खुशी है। वे लगातार इस मुद्दे को उठा रहे थे। इसका समाधान होने पर श्री गुरु रविदास धाम बूटा मंडी में कई संगठनों ने प्रसन्नता जताई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 12:41 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 12:41 PM (IST)
पंजाब में पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप जारी करने के निर्देश पर खुशी, सामाजिक संगठन बोले- धक्केशाही बर्दाश्त नहीं
एससी स्टूडेंट्स को वजीफे का मुद्दा हल होने पर श्री गुरु रविदास धाम में कई संगठनों के प्रतिनिधि पहुंचे।

जालंधर, जेएनएन। सरकार द्वारा एससी स्टूडेंट्स को वजीफे जारी करने के निर्देश को लेकर सामाजिक संगठनों में भारी उत्साह है। विभिन्न सामाजिक संगठनों ने ही इस मुद्दे को उठाया था। जिसका समाधान होने पर श्री गुरु रविदास धाम बूटा मंडी में कई संगठनों के प्रतिनिधि पहुंचे। इस दौरान विश्व सिख राजपूत भाईचारा, आम आदमी पार्टी, ऑल इंडिया एंटी करप्शन एंड क्राइम सेल व परोपकार एनजीओ के पदाधिकारी शामिल हुए।

loksabha election banner

इस मौके पर आईएस बग्गा ने कहा कि एससी स्टूडेंट्स के साथ धक्केशाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ स्टूडेंट्स को स्कॉलरशिप की राशि दिलाने के लिए विभिन्न संस्थाएं संघर्ष करके अभियान चला रही हैं वहीं दूसरी तरफ इस योजना में हुआ घोटाला शर्मनाक है। इस अवसर पर जिला शहरी अध्यक्ष बीबी राजविंदर कौर ने कहा कि सामाजिक संगठनों के प्रयास तथा भगवान की कृपा से ही इस मुद्दे का समाधान हो सका है। उन्होंने कहा कि शिक्षित समाज के निर्माण को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा भविष्य में भी प्रयास किए जाते रहेंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.