Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमित नहीं है जालंधर के एसडीएम-1 हरप्रीत सिंह अटवाल, लोगों ने फैलाई थी अफवाह

जालंधर के एसडीएम-एक हरप्रीत सिंह अटवाल कोरोना संक्रमित नहीं है और उनकी कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। किसी अफवाह की वजह से सोमवार लोग एसडीएम ऑफिस के स्टाफ से यह कंफर्म करते रहे कि हरप्रीत सिंह अटवाल कोरोना संक्रमित हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 11 Jan 2022 08:55 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jan 2022 08:55 AM (IST)
कोरोना संक्रमित नहीं है जालंधर के एसडीएम-1 हरप्रीत सिंह अटवाल, लोगों ने फैलाई थी अफवाह
जालंधर के एसडीएम-1 हरप्रीत सिंह अटवाल। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर के एसडीएम-एक हरप्रीत सिंह अटवाल कोरोना संक्रमित नहीं है और उनकी कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। हरप्रीत सिंह अटवाल के बारे में यह अफवाह फैल गई थी कि वह कोरोना पॉजिटिव है और उसके बावजूद भी वह खुद को क्वॉरेंटाइन नहीं कर रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं। किसी अफवाह की वजह से सोमवार लोग एसडीएम ऑफिस के स्टाफ से यह कंफर्म करते रहे कि हरप्रीत सिंह अटवाल कोरोना संक्रमित हैं अथवा उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है। एसडीएम-एक हरप्रीत सिंह अटवाल ने अपनी 9 जनवरी की कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट दिखाते हुए बताया कि वह टेस्टिंग में नेगेटिव पाए गए थे। इसी वजह से वह अपना काम चालू रखे हुए थे।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि सोमवार को उन्होंने बकायदा तौर पर कार्यालय का काम भी किया और अदालती केस भी निपटाए हैं। उन्होंने कहा कि एसडीएम ऑफिस में कोरोना बचाव के लिए प्रत्येक कर्मचारी को हिदायतें जारी है और कार्यालय में अपना काम के लिए आने वाले लोगों को भी इन हिदायतों का 100 फीसद पालन करना पड़ रहा है। जिला प्रशासकीय परिसर में भी प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए मास्क लगाना और शारीरिक दूरी का ध्यान रखना एवं सैनिटाइजर का उपयोग करना जरूरी बनाया गया है।

443 फ्रंटलाइनर्स को मिली वैक्सीन की बूस्ट

कोरोना से बचाव को लेकर सेहत विभाग ने सोमवार को बूस्टर डोज लगानी शुरू कर दी है। मुहिम का शुभारंभ सिविल सर्जन डा. रंजीत सिंह ने सिविल अस्पताल के टीबी वार्ड में चल रहे सेंटर में सेहत विभाग के कर्मचारी संदीप सिंह को बूस्टर डोज लगाकर किया। लोगों में भी वैक्सीनेशन के लिए उत्साह बढ़ रहा है। सोमवार को करीब अढ़ाई माह बाद पहली बार जिले में 141 चले और इन सेंटरों में 14,184 लोगों को डोज लगी। 603 किशोरों ने भी वैक्सीन लगवाई। सिविल सर्जन ने बताया कि 11 अप्रैल 2021 तक दूसरी डोज लगवाने वाले लोगों को बूस्टर डोज लगनी शुरू की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.