Move to Jagran APP

Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में गणतंत्र दिवस को लेकर मुस्तैद हुई पुलिस, चेकिंग प्वाइंट बनाए

Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में मंगलवार को होने वाले गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से एक हजार मुलाजिमों को तैनात कर दिया गया है। समागम सुरक्षा कर्मियों के घेरे में होगा और आने जाने वाले प्रत्येक वाहनों की चेकिंग भी होगी।

By Vinay kumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 07:29 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 07:29 AM (IST)
Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में गणतंत्र दिवस को लेकर मुस्तैद हुई पुलिस, चेकिंग प्वाइंट बनाए
Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में गणतंत्र दिवस को लेकर एक हजार पुलिस मुलाजिमों की तैनाती की गई है।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में मंगलवार को होने वाले गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से एक हजार मुलाजिमों को तैनात कर दिया गया है। जो सोमवार सुबह से ही मंगलवार दोपहर तक शहर की सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए मुस्तैद रहेंगे। समागम सुरक्षा कर्मियों के घेरे में होगा और आने जाने वाले प्रत्येक वाहनों की चेकिंग भी होगी। इसे लेकर शहर के एंट्री व एग्जिट प्वाइंटों पर पुलिस पार्टियों की तरफ से नाके लगा दिए गए हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ेंः Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में सादगी के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस, न रंगारंग कार्यक्रम होंगे न बच्चे देंगे परफार्मेंस

गौर हो कि पुलिस कमिश्नर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में ही रविवार की मीटिंग की थी। उन्होंने स्टेडियम में होने वाले समागम से लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए अंतिम रूप रेखा तैयार की। उन्होंने कहा कि शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। समागम स्थल की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है और आसपास के क्षेत्र में भी पुलिस का घेरा रहेगा। जगह-जगह सीसीटीवी भी लगाए गए हैं, ताकि हर किसी की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके।

यह भी पढ़ेंः किसान ही नहीं राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि भी 26 जनवरी की परेड के लिए हुए रवाना

24 घंटे सुरक्षा प्रबंधों पर नजर रखी जाए इसके लिए पार्टियों का गठन किया गया। शहर में अमन और शांति का माहौल रहे इसके लिए रात के समय से ही चैकिंग की प्रक्रिया शुरू रहेगी और स्टेडियम में हर स्थिति पर नजर रखने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया है। फायर फाइटिंग और मेडिकल टीमें तैनात करने के इलावा स्टेडियम के आस-पास डाग स्क्वायड व बाम स्क्वायड टीमें तैनात की गई हैं। बस सुबह से ही सारी टीमें शहर में अलग-अलग जगह पर तैनात हो गई थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.