Move to Jagran APP

जालंधर के राजा गार्डन में गाड़ी से दो लाख चुराने वाला गिरफ्तार, प्लाट बेचने का झांसा देकर की थी वारदात

जालंधर के राजा गार्डन के पास कपूरथला के रहने वाले कर्मजीत सिंह प्लाट लेने के लिएआया। रास्ते में बैंक से दो लाख रुपये निकलवाए व प्लाट देखने पहुंचा। इस दौरान दो लोगों ने मौका पाकर उसकी गाड़ी से दो लाख रुपये चुरा लिए।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 11:38 AM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 11:38 AM (IST)
जालंधर के राजा गार्डन में गाड़ी से दो लाख चुराने वाला गिरफ्तार, प्लाट बेचने का झांसा देकर की थी वारदात
गाड़ी से कैश चुराने वाले आरोपितों की पहचान राहुल विश्वास व राहुल मंडल के तौर पर हुई है।

जालंधर, जेएनएन। बीते दिनों राजा गार्डन के नजदीक प्लाट बेचने का झांसा देकर खड़ी गाड़ी से दो लाख रुपये चुराने वाले आरोपित को बस्ती बावा खेल की पुलिस ने काबू कर लिया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेंः तापमान में सुधार होते ही जालंधर में हाईवे पर बिछेगी सड़क, NHAI ने निजी कंपनी को रिफ्लेक्टर एवं ब्लिंकर लगाने को भी कहा

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि 12 दिसंबर को कपूरथला के रहने वाले कर्मजीत सिंह प्लाट लेने के लिए कपूरथला से जालंधर आया। रास्ते में बैंक से दो लाख रुपये निकलवाए व प्लाट देखने के लिए 120 फुटी रोड के पास पड़ते बाबा बुड्ढा जी पुल के पास दो लोगों ने बुलाया। जब वह प्लाट देख रहा था तो कार में पड़े दो लाख रुपये उठाकर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने आज राहुल विश्वास व राहुल मंडल दोनों निवासी बंगाल को काबू कर लिया।

-----------------

यह भी पढ़ेंः जालंधर में धुंध में निजी बसों की रफ्तार करवा सकती है हादसा, हाईवे पर ओवरस्पीडिंग पर नहीं रखी जा रही नजर

बाजार पीर बोदलां में गिरा पर्स मालिक को लौटाया

जालंधर: शुक्रवार को बाजार पीर बोदलां में गिरा पर्स उसके मालिक की तलाश करके लौटा दिया गया। बाजार से गुजरते हुए मनोज पसरीचा को पर्स मिला। उन्होंने श्री कष्ट निवारण बालाजी मंदिर बाजार शेखां के प्रधान रमन अरोड़ा से संपर्क किया गया। जिस पर रमन अरोड़ा ने इसके लिए मनोज की मदद करते हुए पर्स के मालिक तक पहुंच की। जिसे बाजार में बुलाकर बस्ती शेख निवासी राहुल को पर्स उसके हवाले किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.