Move to Jagran APP

जालंधर के शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के Quiz Competition में 62 स्टूडेंट्स ने लिया हिस्सा

जालंधर में शिव ज्योति पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल नीरू नैय्यर ने सभी क्विज विजेताओं को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। उन्होंने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि ऐसी ज्ञानवर्धक प्रतियोगिताएं विद्यार्थियों को आगे बढ़ने में मदद करती हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 02:53 PM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 02:53 PM (IST)
जालंधर के शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के Quiz Competition में 62 स्टूडेंट्स ने लिया हिस्सा
जालंधर के शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में क्विज कांपीटीशन करवाया गया।

जालंधर, जेएनएन। महानगर के शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में कोरोना काल में घरों में बंद स्टूडेंट्स को एक्टिव रखने के उद्देश्य क्विज कांपीटीशन करवाया गया। इसमें तीसरी से पांचवी क्लास तक के स्टूडेंट्स के बीच इंटर हाउस जनरल नॉलेज क्विज करवाया गया। यह एक्टिविटी प्रिंसिपल नीरू नैय्यर की अगुआई में करवाई गई। 

loksabha election banner

एक्टिविटी इंचार्ज वीनू अग्रवाल के नेतृत्व में तीसरी, चौथी और पांचवी के 62 स्टूडेंट्स ने क्विज में भाग लेकर अपने शानदार ज्ञान का प्रदर्शन किया। क्विज मास्टर निधि और वैशाली, स्कोर कीपर कविता सरीन, प्रतिभा, शालू मागो ने क्विज के आयोजन में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई। प्रिंसिपल नीरू नैय्यर ने सभी विजेताओं को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। उन्होंने विजेताओं को बधाई देते हुए कहा कि ऐसी ज्ञानवर्धक प्रतियोगिताएं विद्यार्थियों को आगे बढ़ने में मदद करती हैं। उन्होंने कहा कि लगभग दस महीने से विद्यार्थी केवल आनलाइन गतिविधियों में ही भाग लेते रहे हैं। ऐसे में अब स्कूल अनलाक हुए तो उनकी बेहतरी के लिए गतिविधियां भी तेज कर दी हैं ताकि इस खराब दौर की वजह से विद्यार्थियों के बेहतर विकास को ध्यान में रखते हुए शिक्षा में आए गैप को दूर किया जा सके।

क्विज कांपीटीशन का मकदस भी यही था, जिसमें विद्यार्थियों ने बेहतरीन ज्ञान का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा सभी विद्यार्थियों को ऐसी गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर चेयरपर्सन कृष्णा ज्योति, चेयरमैन ट्रस्ट डा. विदुर ज्योति, मैनेजर डा. सुविक्रम ज्योति, वाइस प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विद्यार्थियों के मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग के प्रयासों की प्रशंसा की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.