Move to Jagran APP

महिला को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के आरोपित को पुलिस का नोटिस, एक हफ्ते में पेश होने के आदेश

जालंधर हाइट्स में रहने वाली महिला ने शिकायत दी थी कि गुरुग्राम के सेक्टर-47 निवासी हार्दिक अरोड़ा उनकी 14 साल की बेटी के बारे में अश्लील मैसेज भेजता था। यही नहीं उन्हें वाट्सएप पर कई आपत्तिजनक वीडियो भेजी गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 08:08 PM (IST)
महिला को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के आरोपित को पुलिस का नोटिस, एक हफ्ते में पेश होने के आदेश
आपत्तिजनकमैसेज भेजने पर नामजद हुआ आरोपित गुरुग्राम का रहने वाला है। (File Photo)

जालंधर, जेएनएन। जालंधर हाइट्स निवासी महिला को आपत्तिजनक मैसेज भेजने पर नामजद हुए गुरुग्राम के रहने वाले हार्दिक अरोड़ा को जालंधर पुलिस ने नोटिस भेज कर जांच में शामिल होने के लिए कहा।

loksabha election banner

मामले की जांच कर रहे एसीपी धर्मपाल ने बताया कि आरोपित को सात दिनों के भीतर जालंधर आने का नोटिस दिया गया है। यदि सात दिनों में वो जांच में शामिल होने के लिए नहीं आता तो उसकी गिरफ्तारी के वारंट जारी किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जालंधर हाइट्स में रहने वाली महिला ने शिकायत दी थी कि गुरुग्राम के सेक्टर-47 निवासी हार्दिक अरोड़ा उनकी 14 साल की बेटी के बारे में आपत्तिजनक मैसेज भेजता था। यही नहीं, उन्हें वाट्सएप पर कई आपत्तिजनक वीडियो भेजी गई।

महिला ने कहा कि दुर्भाग्य से ये मैसेज बेटी ने पढ़ लिए। इससे वह घबरा गई और डिप्रेशन में चली गई। वह हर किसी से डरने लगी। उसने बाहर निकलना भी बंद कर दिया। उन्होंने बेटी की काउंसलिंग करवाई। जिसके बाद उसकी हालत में थोड़ा सुधार आया। इसके बावजूद हार्दिक उन्हें मैसेज भेजता रहा। महिला ने यह भी कहा कि आरोपित उसके बारे में भी गलत बातें कहता था कि महिला का पति उसे छोड़ गया। शिकायत में महिला ने कहा कि उसके पति के आरोपित हार्दिक की मां के साथ गलत संबंध थे। जिस वजह से वह हम मां-बेटी को परेशान कर रहा था। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.