Move to Jagran APP

सीसीटीवी से खुलेगा मंगलवार रात हुईं लूट की दो घटनाओं का राज! जालंधर पुलिस ने राउंडअप किए कई संदिग्ध

मंगलवार को जालंधर के थाना बस्ती बावा खेल के कपूरथला रोड पर द्रोणा गार्डन से आगे एक इंडिका कार सवार किशन चौधरी से 25000 रुपये छीन लिए। इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर सुनील चौधरी से बस्ती बावा खेल में रात दस बजे लूट हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 04:34 PM (IST)
सीसीटीवी से खुलेगा मंगलवार रात हुईं लूट की दो घटनाओं का राज! जालंधर पुलिस ने राउंडअप किए कई संदिग्ध
जालंधर में लूट की वारदातों को सुलझाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। मंगलवार को शहर में हुई दो लूट की वारदातों में शामिल लुटेरों की तलाश में पुलिस ने दर्जनों सीसीटीवी कैमरा खंगाले हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान करवाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। पुलिस मौके पर चले मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगाएगी ताकि लुटेरों तक पहुंचा जा सके। पुलिस को आशंका है कि दोनों लूट की वारदातें एक ही गिरोह ने अंजाम दी हैं। पुलिस ने कई संदिग्धों को राउंडअप किया है। जिन लोगों पर पुराने मामले दर्ज हैं, उनकी लिस्ट निकलवाई जा रही है।

loksabha election banner

मंगलवार को शहर के थाना बस्ती बावा खेल के अंतर्गत पड़ती कपूरथला रोड पर द्रोणा गार्डन से आगे एक इंडिका कार सवार किशन चौधरी से दो बाइक पर सवार होकर आए चार लुटेरों ने मारपीट कर 25000 रुपये की नकदी छीन ली और फरार हो गए। जालंधर कुंज के घायल किशन चौधरी ने बताया था कि वह शराब ठेकेदार जसदीप कौर चड्ढा के पास काम करता है। दोपहर को वह अपनी इंडिका कार में घर की तरफ जा रहा था। जैसे ही कपूरथला रोड पर द्रोणा गार्डन से कुछ आगे पहुंचा तो दो बाइक पर सवार चार युवक आए और उसकी गाड़ी के आगे बाइक लगाकर गाड़ी को रोक लिया।

गाड़ी रुकते ही चारों ने उसके सिर पर कड़े मारने शुरू कर दिए और गाड़ी के डैशबोर्ड पर पड़ी हुई 25000 रुपये की नकदी उठा ली। कड़े लगने से उसके सिर में गहरी चोट लग गई। मारपीट करने के बाद चारों लुटेरे अपने-अपने बाइक पर सवार हुए और फरार हो गए। वहीं, इस लूट के बाद रात दस बजे बस्ती बावा खेल नाखां वाला बाग के पास शिवनगर नागरा में रहने वाले घायल प्रॉपर्टी डीलर सुनील चौधरी लुटेरों ने लूट लिया।

थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को दी शिकायत में प्रॉपर्टी डीलर सुनील चौधरी ने बताया कि उसकी बस्ती बावा खेल के राजनगर के पास स्थित नाखां वाला बाग के पास प्रॉपर्टी डीलर की दुकान है। रात को करीब दस बजे वह दुकान बंद करके घर के लिए निकला। दुकान से थोड़ी दूर ही पहुंचा था कि वहां पर पहले से छिपे बैठे लुटेरों ने उस पर हमला कर दिया। उस पर तेजधार हथियार से वार किया और उसके हाथ में पकड़ा बैग, जिसमें एक लैपटॉप और मोबाइल सहित जरूरी दस्तावेज थे, छीन लिया। इसके बाद लुटेरे फरार हो गए। वहां से निकल रहे लोगों ने उसे किसी तरह वहां से उठाया और अस्पताल पहुंचाया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.