Move to Jagran APP

एक्टिवा पर सवार होकर मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरे दबोचे, चार वारदातें हल Jalandhar News

अारोपितों की पहचान रामामंडी में स्थित पुराने सूर्या एंक्लेव निवासी 20 वर्षीय शिवम उर्फ बेरी अौर बशीरपुरा निवासी 19 वर्षीय अमनदीप सिंह के रूप में हुई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 02:35 PM (IST)
एक्टिवा पर सवार होकर मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरे दबोचे, चार वारदातें हल Jalandhar News
एक्टिवा पर सवार होकर मोबाइल लूटने वाले दो लुटेरे दबोचे, चार वारदातें हल Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। शहरी पुलिस के सीअाईए स्टाफ ने मोबाइल स्नैचिंग की वारदातें अंजाम देने वाले दो सदस्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन के पास से दो स्मार्टफोन बरामद किए हैं, जो इन्होंने कुछ समय पहले ही थाना छह के क्षेत्र से लुटे थे। जबकि लूट की वारदातों को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक्टिवा भी पुलिस ने इन के पास से अपने कब्जे में ले ली है।

loksabha election banner

अारोपितों की पहचान रामामंडी में स्थित पुराने सूर्या एंक्लेव निवासी 20 वर्षीय शिवम उर्फ बेरी अौर बशीरपुरा निवासी 19 वर्षीय अमनदीप सिंह के रूप में हुई। शिवम एसडी कॉलेज के पास लगती जूस की एक रेहड़ी पर काम करता है। अमनदीप कोई काम धंधा नहीं करता है। दोनों ही एक-एक मोबाइल स्नैचिंग के केस में जेल जा चुके हैं। जहां मुलाकात के बाद वे दोस्त बन गए अौर जेल से बाहर अाने के बाद एक साथ मिलकर मोबाइल स्नैचिंग करने लगे। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि दोनों लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद जुलाई 2018 से सितंबर 2018 के बीच थाना छह के क्षेत्र में हुई मोबाइल स्नैचिंग की चार वारदातें भी हल हो गई हैं।

सीअाईए स्टाफ के इंचार्ज एसअाई हरमिंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार दोपहर को पुलिस पार्टी बस स्टैंड के पास गश्त कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली की इलाके में मोबाइल स्नैचिंग करने वाले दोनों अारोपित एक्टिवा पर सवार हो कर एक नई वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। इस पर पुलिस पार्टी ने सूचना पुख्ता होने पर तुरंत थाना छह के क्षेत्र सतलुज चौक के पास नाकेबंदी कर उन्हें काबू कर लिाय।

एसअाई हरमिंदर ने बताया कि पुलिस ने अारोपितों को काबू कर उनके पास से ब्लैकबेरी अौर वीवो मार्का के दो स्मार्टफोन बरामद किए हैं। जबकि पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि लूट के अन्य चार मोबाइल उन्होंने शहर के एक दुकानदार को सस्ते दाम पर बेच दिए थे। एसअाई हरमिंदर ने बताया कि उक्त दुकानदार अपनी दुकान बंद कर फरार है। फिलहाल पुलिस ने उक्त दुकानदार को केस में नामजद कर लिया है अौर जल्द ही उसे तलाश कर मामले में गिरफ्तार किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.