Move to Jagran APP

हेरोइन और ड्रग मनी के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार, कार व बुलट मोटरसाइकिल भी बरामद

पुलिस ने अली मोहल्ला के साहिल गिल उर्फ मासी और साहिल कल्याण उर्फ साहिल को अग्रवाल वैष्णो ढाबा के पास से पकड़ा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 04:49 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 04:49 PM (IST)
हेरोइन और ड्रग मनी के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार, कार व बुलट मोटरसाइकिल भी बरामद
हेरोइन और ड्रग मनी के साथ दो नशा तस्कर गिरफ्तार, कार व बुलट मोटरसाइकिल भी बरामद

जालंधर, जेएनएन। सीआईए स्टाफ ने 45 ग्राम हेरोइन व 50 हजार की ड्रग मनी समेत दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर छह में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित अग्रवाल वैष्णो ढाबा के सामने सिटी क्लासिक जायका ढाबे की पार्किंग के पास से पकड़े गए हैं।

loksabha election banner

मंगलवार और बुधवार की रात को सीआईए स्टाफ वन की टीम अग्रवाल वैष्णो ढाबा के पास गश्त करते हुए जा रही थी। तभी वहां पर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दो युवकों को शक के आधार पर रोका। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनसे 45 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित अली मोहल्ला के रहने वाले साहिल गिल उर्फ मासी और साहिल कल्याण उर्फ साहिल को 18 व 27 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उनसे एक टोयोटा कोरोला गाड़ी भी बरामद की गई। यह कार साहिल कल्याण ने ड्रग मनी से खरीदी थी। कार उसके जीजा कुलदीप सिंह के नाम पर थी। बुलेट मोटरसाइकि साहिल गिल ने खरीदा था और यह उसके दोस्त राजन के नाम पर था।

पुलिस पूछताछ में साहिल गिल ने बताया कि वह 12वीं तक पढ़ा है और नशा करता है। साल 2018 में एसी मार्केट में विवेक महाजन और उसके साथी जुआ खेल रहे थे। तभी उसने अपने साथियों तरुण गिल उर्फ लल्ली, रजत नाहर, अमित कुमार उर्फ सांगा, नितिन अरोड़ा उर्फ डेलू और अभिनंदन उर्फ नंदू के साथ मिलकर साढ़े तीन लाख रुपये की जुए की रकम लूटने के लिए दातर और हथियारों से हमला किया था। तब विवेक उर्फ कूका महाजन और उसके साथियों ने जुआ लूटने आए इन आरोपितों पर गोलियां चला दी थी। मौके पर साहिल उर्फ मासी के पैर में गोली लगी थी। इस मामले में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके अलावा वह भार्गव कैंप में दर्ज केस में भी वांछित था।

साहिल कल्याण ने पूछताछ में बताया कि उसने पांचवी तक पढ़ाई की है और वह भी नशा करने का आदी है। करीब 10 साल पहले वह अली मोहल्ला में छोले भटूरे की रेहडी लगाता था और उसके बाद हेरोइन बेचने लगा। पूछताछ के बाद उसी के घर से 50 हजार की ड्रग मनी और एक कार बरामद की गई। उसके खिलाफ पहले भी 3 केस दर्ज हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.