Move to Jagran APP

श्रीनगर से नशा मंगाकर जालंधर में करता था सप्लाई, पुलिस ने 100 किलो चूरा-पोस्त के साथ दबोचा

सीआईए स्टाफ टू के प्रभारी जरनैल सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि नूरमहल का रहने वाला एक नशा तस्कर पतारा में नशे की सप्लाई करने आया हुआ है। इस पर पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए जसविंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 04:45 PM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 04:45 PM (IST)
गांव मीरापुर के जसविंदर सिंह को 100 किलो चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया है। जागरण

जासं, जालंधर। सीआईए स्टाफ टू की टीम ने एक नशा तस्कर को 100 किलो चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपित नशा तस्कर जसविंदर सिंह मीरापुर, नूरमहल का रहने वाला है। सीआईए स्टाफ टू के प्रभारी जरनैल सिंह ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि नूरमहल का रहने वाला एक नशा तस्कर पतारा में नशे की सप्लाई करने आया हुआ है। इस पर पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए एक कार को शक के आधार पर रोका। जांच करने के दौरान कार से उन्हें 100 किलो चूरा पोस्त मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

श्रीनगर के ट्रक चालक से मंगवाया था चूरा-पोस्त

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि जसविंदर श्रीनगर के रहने वाले एक ट्रक चालक से नशे की खेप मंगाता था और फिर उसे जालंधर में महंगे दामों पर बेचा करता था। अब पुलिस मामले में श्रीनगर के रहने वाले ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है। जसविंदर ने बताया कि कुछ दिन पहले भी उसने ट्रक चालक से नशे की खेप लगाकर जालंधर में बेची थी।

आरोपित पर दो मामले दर्ज जमानत पर आया था बाहर

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में यह सामने आया है कि जसविंदर पर पहले से ही नशा तस्करी के दो मुकदमे दर्ज हैं। इन मामलों में वह दो बार जेल भी जा चुका है। पिछले दिनों आरोपित जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था। बाहर आते ही वह फिर से नशा तस्करी के धंधे में जुट गया था।

यह भी पढ़ें - Sunny Deol ने विधायक की बेटी को आउट आफ टर्न थार दिलाने को लिखा पत्र, इंटरनेट मीडिया पर हुए ट्रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.