Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस दिखी मुस्तैद, जगह-जगह लगे नाके

-चेकिंग प्वाइंट बनाए फ्लैग मार्च निकाला और चलाया गया सर्च अभियान -स्टेडियम के अंदर-बाहर और शहर की सुरक्षा पर एक हजार मुलाजिमों की रहेगी नजर

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 06:29 AM (IST)
गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस दिखी मुस्तैद, जगह-जगह लगे नाके
गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस दिखी मुस्तैद, जगह-जगह लगे नाके

संवाद सहयोगी, जालंधर : गणतंत्र दिवस को लेकर सोमवार को शहर में पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद रही। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने शहर में एक हजार मुलाजिमों को तैनात किया है जो सोमवार सुबह से ही शहर के विभिन्न चौक चौराहों व नाकों पर ड्यूटी करते दिखे। गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में गणतंत्र दिवस पर होने वाला हर समागम सुरक्षा कर्मियों के घेरे में होगा और आने जाने वाले प्रत्येक वाहनों की चेकिंग भी होगी। इसे लेकर शहर के एंट्री व एग्जिट प्वाइंटों पर पुलिस पार्टियों की तरफ से नाके लगा दिए गए हैं। रविवार को पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए मीटिंग भी की थी। सोमवार को समागम स्थल की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया और आसपास के क्षेत्र में भी पुलिस का घेरा रहा। जगह-जगह सीसीटीवी लगाए गए है ताकि हर किसी की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके।

loksabha election banner

सारे अधिकारी खुद 24 घंटे सुरक्षा प्रबंधों पर नजर रख रहे हैं। इसके लिए विशेष पुलिस पार्टियों का गठन किया गया और शहर के हर चौराहे पर तैनात किया गया। उधर, स्टेडियम में हर स्थिति पर नजर रखने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित कर दिया गया और दमकल विभाग सहित मेडिकल टीमें तैनात कर गईं। सोमवार शाम को स्टेडियम के आस-पास डाग स्क्वायड व बम स्क्वायड टीमें तैनात की गई हैं। स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम की सुरक्षा की सारी जिम्मेदारी डीसीपी गुरमीत सिंह और अरुण सैनी के कंधों पर रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.