Move to Jagran APP

दहशत: NHAI कार्यालय में 100 फीसद स्टाफ की उपस्थिति, मुलाजिमों को कोरोना संक्रमण फैलने का डर

जालंधर की कालिया कॉलोनी स्थित एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर (पीडी) कार्यालय में सोमवार दोपहर तक सौ फीसद स्टाफ उपस्थित था। कार्यालय में 50 फीसद स्टाफ के साथ काम करने की प्रक्रिया लागू न होने के चलते मुलाजिमों में खासा भय का माहौल व्याप्त है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 01:36 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 01:36 PM (IST)
दहशत: NHAI कार्यालय में 100 फीसद स्टाफ की उपस्थिति, मुलाजिमों को कोरोना संक्रमण फैलने का डर
जालंधर स्थित एनएचएआई ऑफिस में कोविड गाइडलाइंस का पालन नहीं हो रहा है। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए सरकारी कार्यालयों में मात्र 50 फीसद स्टाफ उपस्थित रहने की हिदायतों का पालन नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के स्थानीय ऑफिस में नहीं हो रहा है। कालिया कॉलोनी स्थित एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर (पीडी) कार्यालय में सोमवार दोपहर तक सौ फीसद स्टाफ उपस्थित था। कार्यालय में 50 फीसद स्टाफ के साथ काम करने की प्रक्रिया लागू न होने के चलते मुलाजिमों में खासा भय का माहौल व्याप्त है। मुलाजिमों की संख्या लगभग दो दर्जन से ज्यादा है और वे लगातार इकट्ठे बैठकर काम कर रहे हैं। 

loksabha election banner

इकट्ठे बैठने और लगातार पेपर वर्क करते रहने के चलते मुलाजिमों को संक्रमित होने का डर सता रहा है। बावजूद इसके मुलाजिम 50 फीसद स्टाफ के साथ काम करने संबंधी उच्च अधिकारियों को कुछ बोल भी नहीं पा रहे हैं। अपना नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर मुलाजिमों का कहना है कि अगर एक मुलाजिम भी संक्रमित हो गया तो फिर ऑफिस के सारे मुलाजिम ही संक्रमित हो जाएंगे।

कर्मचारियों को खुद एडजस्टमेंट करने के लिए कहाः प्रोजेक्ट डायरेक्टर

एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर (पीडी) जालंधर हमेश मित्तल ने कहा कि हालांकि 50 फीसद स्टाफ के लिए फिलहाल कार्यालय के लिए कोई ड्यूटी रोस्टर नहीं बनाया गया है। मुलाजिमों को अपने स्तर पर ही एडजस्टमेंट करने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि मुलाजिम अपनी एडजस्टमेंट के मुताबिक ही कार्यालय में उपस्थित हो रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.