Move to Jagran APP

राहत की खबर: जालंधर में 16 दिन में एक लाख से ज्यादा लोगों के सैंपल आए नेगेटिव

कोरोना की दूसरी लहर कमजोर पड़ते ही सैंपल नेगेटिव आने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी है। पिछले 16 दिन में जिले में एक लाख से ज्यादा लोगों के सैंपल नेगेटिव आ चुके है। रोजाना केस भी पचास से कम आ रहे है

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 09:46 AM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 09:46 AM (IST)
16 दिन में जिले में एक लाख से ज्यादा लोगों के सैंपल नेगेटिव आ चुके हैं।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना की दूसरी लहर कमजोर पड़ते ही सैंपल नेगेटिव आने वाले लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी है। पिछले 16 दिन में जिले में एक लाख से ज्यादा लोगों के सैंपल नेगेटिव आ चुके हैं। रोजाना केस भी पचास से कम आ रहे है। मंगलवार को भी सिर्फ 36 लोग पाजिटिव आए। दो बुजुर्गों की मौत हुई। 86 लोग ठीक हुए।

loksabha election banner

सेहत विभाग के अनुसार थाना बिलगा से एक पुलिस मुलाजिम, फिल्लौर व आसपास इलाके से छह, जालंधर छावनी से पांच, लम्मा पिंड से तीन, लाजपतनगर, घटिक मंडी व गदईपुर से दो-दो लोग पाजिटिव। नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि कोरोना काल में अब नेगेटिव पाए गए सैंपलों की संख्या 11 लाख क्रास कर 1100363 पहुंच चुकी है।

मंगलवार को आए केस

बच्चा- 02

महिलाएं- 12

पुरुष- 22

नेताओं के दखल से बढ़ रही घटनाएं: सरीन

जालंधर। भाजयुमो के प्रदेश उपप्रधान अशोक सरीन ने आरोप लगाया है कि शहर में रोज हो रही गैंगवार, गोलीबारी, हत्या जैसी आपराधिक घटनाओं का बड़ा कारण पुलिस के काम में राजनेताओं का दखल है। इससे आम जनता, कारोबारियों, महिलाओं एवं युवाओं की सुरक्षा खतरे मे पड़ गई है। सरीन ने कहा कि युवाओं मे तेजी से बढ़ रहा गन कल्चर गंभीर चिंता का विषय है। डीजीपी दिनकर गुप्ता को अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश देने चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.