Move to Jagran APP

एमटीपी के साथ धक्का-मुक्की मामले में बढ़ सकती हैं डायरेक्टर लक्की की मुसीबतें, जालंधर में निगम कर्मियों ने रखी ये मांग

जालंधर में सोमवार सुबह निगम यूनियनों ने मेयर जगदीश राज राजा को मेमोरेंडम देकर डायरेक्टर लक्की पर कार्रवाई की मांग उठाई। कर्मचारियों न कहा कि अगर पंजाब सरकार ने अगले 48 घंटे में कार्रवाई नहीं की वे हड़ताल पर चले जाएंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 10:59 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 10:59 AM (IST)
एमटीपी के साथ धक्का-मुक्की मामले में बढ़ सकती हैं डायरेक्टर लक्की की मुसीबतें, जालंधर में निगम कर्मियों ने रखी ये मांग
जालंधर में सोमवार सुबह बैठक करते हुए नगर निगम कर्मी। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। शुक्रवार को जालंधर नगर निगम कर्मचारियों ने ऑफिस में बिल्डिंग ब्रांच के एमटीपी परमपाल सिंह से दुर्व्यवहार को लेकर पंजाब मीडियम इंडस्ट्री बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर लकी के खिलाफ केस दर्ज कराने की मांग रखी है। सुबह निगम यूनियनों ने मेयर जगदीश राज राजा को मेमोरेंडम देकर कार्रवाई की मांग उठाई। कर्मचारियों न कहा कि अगर पंजाब सरकार ने अगले 48 घंटे में कार्रवाई नहीं की वे हड़ताल पर चले जाएंगे। उन्होंने मलविंदर लक्की की सभी प्रॉपर्टी की जांच की भी मांग की है। मुलाजिमों ने कहा कि लक्की की तरफ पेंडिंग प्रॉपर्टी टैक्स और पानी के बिल भी वसूले जाएंगे।

prime article banner

एमटीपी परमपाल भी रहे मीटिंग में मौजूद

इससे पहले, सुबह नगर निगम यूनियनों ने पंजाब मीडियम इंडस्ट्री बोर्ड के डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की के खिलाफ मोर्चा खोलने के लिए बैठक की और रणनीति बनाई। म्युनिसिपल एंप्लाइज यूनियन के प्रधान मनदीप सिंह ने सभी यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ मीटिंग में यह मुद्दा उठाया। मीटिंग में एमटीपी परमपाल सिंह भी मौजूद रहे। मीटिंग में डायरेक्टर लकी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग उठाने का फैसला लिया गया।

स्टाफ के साथ बदसलूकी बर्दाश्त नहीं

मनदीप सिंह ने कहा है कि नगर निगम के किसी भी स्टाफ के साथ इस तरह की बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मीटिंग में तय हुआ कि पहले मेयर जगदीश राजा ज्ञापन दिया जाए और उनके सामने सारे हालात बताएं जाएं। बता दें कि शुक्रवार को डायरेक्टर मलविंदर लकी ने एमटीपी परमपाल सिंह को कॉल दौर में ही पकड़ कर भला बुरा कहा था और होटल की बिल्डिंग की चेंज ऑफ लैंड यूज की फाइल रोकने का आरोप लगाया था। इसे लेकर काफी हंगामे की स्थिति रही थी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.