Move to Jagran APP

Jalandhar Preet Nagar Murder: गुरमीत के हत्यारों ने ताल ठोककर कहा था- हमने बदला ले लिया; तलाश में पुलिस डाल रही रेड

Jalandhar Preet Nagar Murder दुकान के मालिक गुरमीत की दुकान की पहली मंजिल पर हत्या करने के बाद घटनास्थल से बाहर निकले बदमाशों ने अपनी जांघों पर हाथ मारते हुए (ताल ठोंककर) कहा था कि हमने अपना बदला ले लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 12:59 PM (IST)
Jalandhar Preet Nagar  Murder: गुरमीत के हत्यारों ने ताल ठोककर कहा था- हमने बदला ले लिया; तलाश में पुलिस डाल रही रेड
पुलिस करीब एक दर्जन लोगों को राउंडअप करने के बाद हत्यारों की तलाश में जानकारी हासिल कर रही है

जालंधर, जेएनएन। शनिवार दोपहर प्रीत नगर में शॉपकीपर गुरमीत सिंह टिंकू की दिनदहाड़े हत्या के मामले में सीसीटीवी फुटेज से कई खुलासे हुए हैं। दुकान के मालिक गुरमीत की दुकान की पहली मंजिल पर हत्या करने के बाद घटनास्थल से बाहर निकले बदमाशों ने अपनी जांघों पर हाथ मारते हुए (ताल ठोंककर) कहा था कि हमने अपना बदला ले लिया। वे सीसीटीवी फुटेज में ऐसा करते दिख रहे हैं। जाते-जाते हमलावर हाथों में पिस्टल लहराते हुए आसपास की दुकानों को बंद कराने की धमकी देते हुए फरार हो गए थे।

loksabha election banner

इधर, हत्यारों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। मामले में नामजद किए गए पुनीत और लल्ली के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस करीब एक दर्जन लोगों को राउंडअप करने के बाद हत्यारों की तलाश में जानकारी हासिल कर रही है। मामले की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने लल्ली और पुनीत समेत 5 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि मामले से जुडे़ सारे आरोपित अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं।


पुरानी रंजिश में दिया गया था वारदात को अंजाम

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि गुरमीत उर्फ टिंकू का करीब दो महीने पहले कुछ लोगों से विवाद हुआ था। इसके बाद टिंकू पर इन बदमाशों ने हमला भी किया था। झगड़े का बदला लेने के लिए ही हत्यारों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें - Jalandhar Preet Nagar Murder: गुरमीत ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था, बदमाशों ने दरवाजा तोड़कर मार डाला

दस मिनट तक चलता रहा बदमाशों का तांडव

घटना के अंजाम देने आए इस कदर बेखौफ थे कि उन्होंने घटनास्थल पर करीब 10 मिनट से ज्यादा समय तक आंतक मचाए रखा। इस दौरान ये बदमाश बीच बीच में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी करते रहे थे। बदमाशों के अंदर ना तो पुलिस का खौफ दिखाई दिया ना ही कानून व्यवस्था का।

ताबड़तोड़ फायरिंग करते आए हमलावर नहीं मिला था पिस्टल उठाने का मौका

घटना के समय गुरमीत सिंह की लाइसेंसी पिस्टल उसके पास ही थी लेकिन हमलावरों की ताबड़तोड़ फायरिंग और उनके मंसूबों को देख गुरमीत उनका विरोध नहीं कर सका और खुद को पहली मंजिल पर बने कमरे में बंद कर लिया। हमलावरों ने दरवाजा तोड़कर गुरमीत पर गोलियों की बौछार कर दी।

घटना के आधे घंटे बाद तक घरों में कैद रहे लोग
घटना के बाद इलाके में फैली दहशत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आधे घंटे तक इलाके में किसी की भी अपने घर से निकलने की हिम्मत नहीं हुई। धटनास्थल पर पुलिस के आने के बाद ही लोग घर से बाहर निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.