Move to Jagran APP

Jalandhar Double Murder Case: आकाश की तलाश में पुलिस टीमें पहुंची यूपी, सभी थानों में भेजे जाएंगे स्केच

जालंधर पुलिस की जांच में सामने आया कि जिस युवक को राउंडअप किया गया है उसे आकाश के कई ठिकाने पता थे। पुलिस ने उससे यूपी में आकाश के ठिकानों के बारे में जानकारी ली और वहां पर छापेमारी के लिए निकल गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 05 Mar 2021 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 05 Mar 2021 11:37 AM (IST)
Jalandhar Double Murder Case: आकाश की तलाश में पुलिस टीमें पहुंची यूपी, सभी थानों में भेजे जाएंगे स्केच
कुछ दिन पहले ग्रेटर कैलाश की एक निर्माणाधीन इमारत में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। सांकेतिक फोटो

जालंधर, जेएनएन। ग्रेटर कैलाश में हुए दोहरे हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपित राजा के दोस्त आकाश की तलाश में पुलिस टीमें यूपी रवाना हो गई हैं। पुलिस ने आकाश के एक साथी को लुधियाना से राउंडअप किया था। जांच में सामने आया कि जिस युवक को राउंडअप किया गया है, उसे आकाश के कई ठिकाने पता थे। पुलिस ने उससे यूपी में आकाश के ठिकानों के बारे में जानकारी ली और वहां पर छापेमारी के लिए निकल गए। वहीं यदि आकाश जल्द ही गिरफ्तार नहीं होता तो जालंधर पुलिस उसका स्केच बनवा कर पंजाब और यूपी के थानों में भेजेगी ताकि आरोपित के बारे में सुराग लगाया जा सके।

loksabha election banner

वहीं, पुलिस ने आकाश के घरवालों के मोबाइल भी ट्रेसिंग पर लगाए हुए हैं। एसीपी सुखजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित के कई ठिकाने पुलिस को पता लगे हैं। पुलिस की टीमें अलग अलग जगह पर छापेमारी करने के लिए गई हुई हैं और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गत मंगलवार को थाना डिवीजन नंबर एक के ग्रेटर कैलाश में एक निर्माणाधीन इमारत में सुबह दो शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। सूचना मिलते ही डीसीपी गुरमीत सिंह, एसीपी सुखजिंदर सिंह, एसीपी कमलजीत सिंह, थाना एक के प्रभारी राजेश कुमार, सीआईए प्रभारी हरमिंदर सिंह मौके पर पहुंचे। मृतकों की पहचान छतरपुर, मध्य प्रदेश निवासी रामस्वरूप और कोमल के रूप में हुई थी। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई लगते थे। दो घंटे के भीतर ही पुलिस ने छतरपुर, मध्य प्रदेश के रहने वाले राजा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था, जो रिश्ते में दोनों का भांजा था। राजा ने ही अपने साथी गोरखपुर, यूपी निवासी आकाश के साथ मिल कर दोनों की ईंटे और हथौड़ी मार कर हत्या की थी। पुलिस ने उसे रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया था। वहीं, आकाश के लुधियाना में होने की सूचना मिलने पर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए गई थी लेकिन आकाश फरार हो गया था और पुलिस ने उसके एक साथी को राउंडअप किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.