Move to Jagran APP

कोरोना अपडेटः जालंधर में लगातार दूसरे दिन बड़ी संख्या में मिले नए केस, क्रिकेटर हरभजन सिंह भी पाजिटिव

जालंधर में तीन बुजुर्गो की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना से मरने वाले तीनों बुजुर्गो को वैक्सीन की दोनों डोज लगी थी। ताजा 1015 मामलों में 114 अन्य जिलों व राज्यों के मरीज भी शामिल हैं। यानी जिले में 901 मरीज सामने आए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 02:50 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:27 PM (IST)
कोरोना अपडेटः जालंधर में लगातार दूसरे दिन बड़ी संख्या में मिले नए केस, क्रिकेटर हरभजन सिंह भी पाजिटिव
वीरवार को जालंधर में तीन बुजुर्गो की कोरोना से मौत हो गई। सांकेतिक चित्र।

जासं, जालंधर। स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन के प्रयास के बावजूद कोरोना के नए मामलों की रफ्तार कम नहीं हो रही है। वीरवार को 1015 लोगों के कोरोना पाजिटिव आने के बाद शुक्रवार को भी 758 मरीज सामने आए। इनमें अन्य जिलों के भी शामिल हैं। तीन मरीजों की कोरोना से मौत हो गई। 575 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर पहुंचे। उधर, शहर के क्रिकेटर हरभजन सिंह भी पाजिटिव रिपोर्ट हुए हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी। हरभजन ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

loksabha election banner

जालंधर में तीन बुजुर्गो की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना से मरने वाले तीनों बुजुर्गो को वैक्सीन की दोनों डोज लगी थी। ताजा 1015 मामलों में 114 अन्य जिलों व राज्यों के मरीज भी शामिल हैं। यानी जिले में 901 मरीज सामने आए हैं। वहीं 590 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती।

सेहत विभाग के अनुसार पिछले 10 दिन में कोरोना के मरीजों की संख्या में रिकार्ड तोड़ इजाफा दर्ज किया गया है। वहीं कोरोना से जंग जीतने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। जिले के इटली से आया एक व्यक्ति, पुलिस थाना एक, आठ, पांच, भोगपुर, मकसूदां, रामामंडी व बिलगा थाने से 11, 10 डाक्टरों के अलावा 10 पैरामेडिकल स्टाफ, सीआरपीएफ से 13, बस स्टैंड से चार, सेना के अस्पताल से 12, आरडीडीएल व निजी यूनिवर्सिटी से सात-सात लोग कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं। सिविल सर्जन डा. रणजीत सिंह ने बताया कि सैंपलों की संख्या बढ़ने के साथ कोरोना पाजिटिव दर 23 फीसद के करीब पहुंच गई है। जिले में 2590 लोग विदेशों से आए हैं। इनमें से 43 को कोरोना होने का मामला सामने आया।

पंजाब में 24 घंटे में 31 की मौत

अगर पंजाब की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कुल 7986 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं जबकि 31 मरीजों की मौत हो गई है। 5932 लोग स्वस्थ होकर घर पहुंचे हैं। सूबे में इस समय संक्रमण दर 18.75 है जबकि कुल सक्रिय मामले 47,400 हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.