Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update : 59 नए कोरोना मामले सामने आए, एक मरीज की मौत

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में कोरोना का प्रकोप धीरे-धीरे कम हो रहा है। रविवार के बाद सोमवार को भी नए संक्रमितों की संख्या 60 से कम रही। एक मरीज की मौत होने से मरने वालों का आंकड़ा अब 471 हो गया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 07:24 AM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 07:38 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : 59 नए कोरोना मामले सामने आए, एक मरीज की मौत
जालंधर में सोमवार को 59 नए कोरोना मामले सामने आए हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को जिले में कोरोना वायरस ने 59 और लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। ताजा मामलों के साथ कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 15,257 पहुंच गई है। कोरोना संक्रमण के कारण एक मरीज की मौत भी हुई है। जिले में अब मरने वालों की संख्या 471 तक पहुंच गई है।

loksabha election banner

इससे पहले, रविवार को कोरोना के 61 मरीज रिपोर्ट हुए, जबकि दो की मौत दर्ज की गई। सेहत विभाग के अनुसार नूरमहल से एक, अर्बन एस्टेट से एक, करतारपुर से एक, बंदा सिंह बहादुर नगर से एक, सैनिक अस्पताल से तीन, न्यू रसीला नगर से एक, फिल्लौर से दो, बस्ती पीरदाद से एक व आबादपुरा से एक मरीज पाजिटिव पाया गया। इसके अलावा आदर्श नगर से एक, परागपुर स्थित ग्रासरी स्टोर से पांच, भार्गव नगर से एक, संत नगर से एक, गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू से एक, सूर्या एनक्लेव से एक, बशीरपुरा से तीन, शहीद बाबू लाभ सिंह नगर से एक व फ्रेंड्स कालोनी से एक मरीज रिपोर्ट हुआ है।

इस तरह जिले में संक्रमिताें की संख्या 15198 तक पहुंच गई है। सेहत विभाग ने नोडल अधिकारी डा. टीपी सिंह ने कहा कि अब तक 289116 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें से 257942 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि जिले में 611 मरीज एक्टिव हैं। रविवार को 2043 सैंपल लिए गए। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.