Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus News: जालंधर में तीन और मरीजों की मौत, 56 और लोग संक्रमित मिले

Jalandhar Coronavirus Update बुधवार को तीन और मरीजों ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। इसके अलावा जिले के 56 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नए मरीज जिले के अलग-अलग इलाकों से पाए गए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 04:42 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 04:42 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus News: जालंधर में तीन और मरीजों की मौत, 56 और लोग संक्रमित मिले
जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण से तीन और मरीजों की मौत हो गई है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरीजों की मौत का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। बुधवार को तीन और मरीजों ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। इसके अलावा, जिले के 56 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। नए मरीज जिले के अलग-अलग इलाकों से पाए गए हैं।

loksabha election banner

जालंधर के महताब कांप्लेक्स से एक, कृष्णा नगर से एक, ठाकुर नगर से एक, सैनिक अस्पताल से दो, सेंट्रल टाउन से एक, सुरजीत नगर से एक, विजय नगर से एक, मोता सिंह नगर से एक, जेपी नगर से एक, ससंतोखपुरा से दो, छोटी बारादरी से एक, मिट्ठापुर से एक, आदमपुर से तीन, जसवंत नगर से एक, पंजाब एवेन्यू से एक, फिल्लौर सिविल अस्पताल से एक, जसवंंत नगर से तीन, पक्का बाग से एक, गुरु तेग बहादुर नगर से एक मरीज कोरोना संक्रमित आए हैं।

मंगलवार को मिले थे 89 कोरोना संक्रमित मरीज

मंगलवार की बात करें तो 89 मरीज कोरोना संक्रमित आए थे। अब तक मरीजों की कोरोना से मौत का आंकड़ा 568 पहुंच गया है। डा. टीपी सिंह ने कहा कि जिले में 56 मरीज कोरोना संक्रमित ाए है। मरीज विभिन्न जिलों से संबंधित है। अब तक 568 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि लोगों को कोरोना की गंभीरता को समझना होगा। सेहत विभाग की गाइडलाइन को लोगों न नजरअंदाज किया तो लोग इसकी चपेट में आ सकते है। बता दें कि जालंधर में करीब एक महीने पहले कोरोना तक कोरोना के मामले कम हो गए थे। अब एक बार फिर लगातार मामले बढ़ गए हैं। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौतों का सिलसिला भी जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.