Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस के 215 नए केस, दो लोगों की मौत

Jalandhar Coronavirus Update जिले में काेराेना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शहर में हर दूसरे दिन 100 से ज्यादा लाेग काेराेना की चपेट में अा रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 07:57 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 04:41 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस के 215 नए केस, दो लोगों की मौत
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस के 215 नए केस, दो लोगों की मौत

जालंधर, जेएनएन।  Jalandhar Coronavirus Update: कोरोना तेजी से पांव पसारने के साथ साथ जानलेवा भी होता जा रहा है। बुधवार को जिले में कोरोना के 215 नए मामले आए हैं और दो संक्रमितों की मौत हो गई। मरीजों का आंकड़ा 8472 हो गया है और संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 217 तक जा पहुंचा है।

loksabha election banner

इससे पहले मंगलवार को कोरोना शहर की बड़ी इंडस्ट्रीज में घुसा और 31 मुलाजिमों को चपेट में लिया। वहीं, जिले में कोरोना ने छह मरीजों को मौत की नींद सुला दिया और 261 लोग संक्रमित हो गए। इनमें से 16 मरीज बाहरी जिलों से संबंधित हैं। वहीं, जिले के कोविड केयर सेंटरों से 82 मरीजों को छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए रवाना किया गया।

सेहत विभाग के अनुसार कोरोना ने बीएसटी इंडस्ट्री के 12, अजय इंडस्ट्री के तीन, एवरग्रीन पब्लिकेशन व हिंद पंप के छह-छह, आत्म वॉल्व तथा हिंद इंटरनेशनल के दो-दो स्टाफ के सदस्यों को अपनी चपेट में लिया। वहीं, एक सरकारी व दो निजी डॉक्टर, एसडीएम ऑफिस नकोदर, पटवारखाना नकोदर, टोल प्लाजा शाहकोट का एक-एक मुलाजिम, दवा विक्रेता, पीएपी कैंपस से तीन, न्यू जवाहर में चर्चा में रही महिला के परिवार के तीन सदस्य, पंजाब पुलिस व आरएएफ के दो-दो जवान भी पॉजिटिव पाए गए मरीजों की सूची में शामिल हैं।

इसके अलावा सेना अस्पताल से सात, जालंधर छावनी से आठ, दीप नगर व नकोदर से पांच-पांच, लोहियां, भार्गव कैंप, नूरमहल, चीमा नगर, बेअंत नगर, रामा मंडी व अर्बन एस्टेट से तीन-तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी ङ्क्षसह ने कहा कि जिले में 73,026 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। इनमें से  64539 की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

मंगलवार को इन मरीजों की हुई मौत
आयु       लिंग      पता  अन्य बीमारी मौत का स्थान
53 साल    पुरुष     रामा मंडी हायपरटेंशन निजी अस्पताल
58 साल    पुरुष     जालंधर सड़क हादसा  मोहनदेई अस्पताल लुधियाना
65 साल    पुरुष    रस्ता मुहल्ला हायपरटेंशन, शुगर, किडनी  निजी अस्पताल
65 साल    पुरुष    करतारपुर हाइपरटेंशन सिविल अस्पताल
58 साल    पुरुष    शाहकोट   हाइपरटेंशन डीेएमसी अस्पताल लुधियाना
73 साल    निजात्म नगर   शुगर निजी अस्पताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.