Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 338 नए केस, तीन लोगों की मौत

Jalandhar Coronavirus Update जिले में कोरोना संक्रमितों को कुल संख्या 9434 तक पहुंच गई है और मरने वालों की संख्या 240 हो गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 07:53 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 04:48 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 338 नए केस, तीन लोगों की मौत
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस के 338 नए केस, तीन लोगों की मौत

जालंधर , जेएनएन। Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में शनिवार को कोरोना वायरस के 338 नए मामले सामने आए हैं और तीन संक्रमितों की मौत हो गई। इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों को कुल संख्या 9434 तक पहुंच गई है और मरने वालों की संख्या 240 हो गई है।

loksabha election banner

इससे पहले शुक्रवार को कोरोना ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए एसडीएम व एसएचओ सहित पहली बार 364 लोगों को अपना शिकार बनाया। इसके साथ ही सात लोगों को मौत की नींद सुला दिया। वहीं, पहली बार 430 मरीजों को कोविड सेंटरों से छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए रवाना किया गया।

शुक्रवार को कोरोना ने नई बारादरी निवासी एसडीएम सहित परिवार के छह सदस्यों, पुलिस थाना नंबर एक के एसएचओ तथा पुलिस अकादमी फिल्लौर के 13 मुलाजिमों को अपनी चपेट में ले लिया। वहीं, पीएपी कैंपस से तीन, सिविल सर्जन ऑफिस से दो, सर्किट हाउस, बीडीपीओ रुड़का कला ऑफिस, फायर ब्रिगेड तथा निजात्म नगर आश्रम से एक-एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

खांबड़ा में विदेश भेजने का कारोबार करने वाले ऑफिस के 10, शहर की तीन विभिन्न इंडस्ट्री से आठ मुलाजिम कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सूची में शामिल हैं। इसके अलावा नकोदर से सात, शाहकोट व आदमपुर से 11-11, फिल्लौर व मॉडल टाउन से नौ-नौ, जालंधर छावनी व गुरु नानकपुरा से पांच-पांच, न्यू जवाहर नगर, बशीरपुरा, अर्बन एस्टेट, लोहियां, काहना ढेसियां तथा सेना के अस्पताल से तीन-तीन मरीज पॉजिटिव पाए गए।

17 मरीज अन्य जिलों के
सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने बताया कि कोरोना काल में अब तक सबसे ज्यादा 364 लोगों के संक्रमित होने का मामला सामने आया है। इनमें 17 मरीज अन्य जिलों के शामिल हैं। शुक्रवार को 1245 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए और विभाग को मिली जांच रिपोर्ट में से 645 की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उधर, जिले के कोविड केयर सेंटरों से 430 मरीजों को छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए भेजा गया। जिले में अब तक कुल 75844 लोगों के सैंपलों की जांच की गई और 66931 नेगेटिव पाए गए हैं।

शुक्रवार को कोरोना वायरस व अन्य बीमारियों से हुई मरीजों की मौत
उमर   लिंलग पता  मौत का स्थान अन्य बीमारी
64 महिला  गांव पतियाल निजी अस्पताल शुगर व हायपरटेंशन
50 पुरुष जालंधर छावनी निजी अस्पताल कोई नही
60 महिला न्यू जवाहर नगर निजी अस्पताल कोई नही
75 पुरुष फोलड़ीवाल निजी अस्पताल कोई नही
60 पुरुष गांव कोटली शाहकोट निजी अस्पताल हार्ट
65 पुरुष शिव नगर सिविल अस्पताल शुगर व हायपरटेंशन
62 पुरुष करार खां मुहल्ला सिविल अस्पताल शुगर

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.