Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना मामलों ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, शुक्रवार को 364 लोग पाए गए संक्रमित की

Jalandhar Coronavirus Update पहली बार इतनी संख्या में कोरोना मरीज सामने आए हैं। इसी के साथ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 9113 तक पहुंच गई है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 07:46 AM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 04:14 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना मामलों ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, शुक्रवार को 364 लोग पाए गए संक्रमित की
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना मामलों ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, शुक्रवार को 364 लोग पाए गए संक्रमित की

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना वायरस के मामलों से रिकॉर्डतोड़ वृद्धि हो रही है। शुक्रवार को जिले में रिकॉर्ड 364 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 9113 तक पहुंच गई है।

loksabha election banner

इससे पहले वीरवार को कोरोना ने 310 लोगों को अपना शिकार बनाया और सात को मौत की नींद सुला दिया। यही नहीं जिले में पहली बार 353 मरीजों को कोविड केयर सेंटरों से छुट्टी देकर घर में आइसोलेशन के लिए रवाना किया गया। वीरवार को कोरोना नकोदर, फिल्लौर व शाहकोट के इलाके में भारी रहा। फिल्लौर में 24 लोगों को गिरफ्त में लिया, इनमें पुलिस अकादमी फिल्लौर के 14 मुलाजिम शामिल हैं। वहीं शाहकोट में 26 तथा नकोदर में 14 लोगों को कोरोना हुआ।

इसके अलावा करतारपुर के एक होटल के दो, चेरिटेबल अस्पताल व सरकारी अस्पताल फिल्लौर का एक-एक, राजनीतिक दल के दो वरिष्ठ कार्यकर्ता, वॉल्व इंडस्ट्री व स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के तीन-तीन, एक इंडस्ट्री के दो यूनिटों के 11, दो ऑटो इंडस्ट्री के 14 स्टाफ के सदस्य भी कोरोना के मरीजों की सूची में शामिल हैं।

माइक्रो कंटेरनमेंट जोन

रूरल जोन: रेलवे रोड नकोदर, अशोक विहार, नकोदर।

अर्बन जोन: कस्तूरबा मोहल्ला, मोहल्ला नंबर 8, जालंधर कैंट, मोहल्ला नंबर 32, जालंधर कैंट, मोहल्ला नंबर 11, जालंधर कैंट, रियाजपुरा, पुराना विजय नगर, न्यू विजय नगर, गुरु नानकपुरा वेस्ट, मोहल्ला नंबर 10, जालंधर कैंट।

कोरोना मरीजों की मृत्यु दर बढ़ना चिंता का विषय

सुनील ज्योति ने पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण से बढ़ रही मृत्यु दर पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार है। टेस्ट रिपोर्ट आने में कई दिनों की देरी हो रही है, जिससे मरीज की तबीयत और भी बिगड़ जाती है। जरूरी है कि टेस्ट रिपोर्ट जल्द से जल्द आए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.