Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में टूटे सारे रिकार्ड, पहली बार एक साथ 510 संक्रमित, 5 की मौत

Jalandhar Coronavirus Update कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर ने वीरवार को जालंधर में पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दिए। जिले में एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा 510 मरीज संक्रमित मिले हैं। मरीजों की मौत का भी सिलसिला जारी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 03:56 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में टूटे सारे रिकार्ड, पहली बार एक साथ 510 संक्रमित, 5 की मौत
जालंधर में कोरोना वायरस संक्रमण ने पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं।

जालंधर, जेएनएन। पंजाब में चल रही कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर ने वीरवार को जालंधर में पिछले सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं। जिले में एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा 510 मरीज संक्रमित मिले हैं। पांच मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। इससे पहले बुधवार को करीब 300 नए मरीज सामने आए थे। एकदम मरीजों की संख्या इतनी बढ़ने से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पिछले एक साल के दौरान पहली बार कोरोना के इतनी अधिक मात्रा में भी सामने आए हैं।

loksabha election banner

इधर, पंजाब सरकार ने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए राज्य के 10 जिलों में नाइट कर्फ्यू की मियाद बढ़ा दी है। अब रात 9 बजे से नाइट कर्फ्यू लगेगा। अब तक यह रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक लग रहा था। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चंडीगढ़ में इसकी घोषणा की है। बता दें कि पंजाब सरकार पहले ही 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परीक्षाएं एक महीने के लिए स्थगित कर चुकी है। पूरे प्रदेश के दस जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया दिया है।  

अमृतसर में 231 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव केस मिले हैं, पांच मरीजों की मौत हुई है। होशियारपुर में कोरोना के 216 नए केस आने के साथ ही आठ लोगों की मौत दर्ज की गई है। उधर, मोगा में रिकॉर्ड 36 नए कोरोना संक्रमित मिले। यहां एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 182 पहुंच गई है। जब शुरुआत में संक्रमण चरम पर था तब भी मोगा में अधिकतम 1 दिन में 36 संक्रमित नहीं मिले थे। आज पिछले सभी रिकार्ड टूट गए हैं।

यह भी पढ़ें - प्यार में धोखा! Himachal का विनीत 8 साल तक प्रेमिका को देता रहा कमाई, सहन नहीं कर पाया बेवफाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.