Move to Jagran APP

Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में विदेश से आए एनआरआइ पाजिटिव, कोरोना की नई स्ट्रेन को लेकर सेहत विभाग सकते में

Jalandhar CoronaVirus Update जिले में विदेश से लौटे चार एनआरआइ की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई जिसके बाद सेहत विभाग सकते में आ गया है। सेहत विभाग को कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन प्रवेश करने का डर सताने लगा है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 06:25 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 06:25 AM (IST)
Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में विदेश से आए एनआरआइ पाजिटिव, कोरोना की नई स्ट्रेन को लेकर सेहत विभाग सकते में
सोमवार को जिले में 40 लोग कोरोन पाजिटिव पाए गए है।

जालंधर, जेएनएन। जिले में विदेश से आए चार एनआरआइ कोरोना पाजिटिव आने के बाद सेहत विभाग सकते में आ गया है। सेहत विभाग को कोरोना वायरस की नई स्ट्रेन प्रवेश करने का डर सताने लगा है। वहीं सोमवार को 40 लोग संक्रमित पाए गए। इस तरह जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 21004 पहुंच गई है। हालांकि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। वहीं 21 मरीज कोरोना पर जीत हासिल कर घर लौट गए।

loksabha election banner

यह भी पढ़ेंः-  Raid at Pathankot Chowk: जालंधर में पठानकोट चौक के पास लाटरी की दुकानों पर पुलिस की छापामारी, हड़कंप

कोरोना के मरीजों में इंग्लैंड के लिसेस्टर से दो बच्चियां व टिविनबर्ग से एक ही परिवार के दो सदस्य पाजिटिव आए हैं। इसके अलावा जालंधर छावनी से पांच, गांव आलोवाल से तीन, गांव संगढेसिया, रामूवाल, फ्रेंडस कालोनी व अर्बन एस्टेट से दो-दो लोगों को कोरोना होने का मामला सामने आया है। लिसेस्टर से दो बच्चियां परिवार सहित मुकंदपुर में आई हैं।

यह भी पढ़ेंः-  देह व्यापार के अड्डे पर छापामारी में चौंकाने वाला नजारा, बचने को छज्जे पर छिपा कपल, जालधर में वीडियो वायरल

निजी लैब में जांच करवाने के बाद रिपोर्ट पाजिटिव आई, जबकि सरकारी लैब की जांच में रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। बच्चियां ठीक हैं और घर में ही आइसोलेट हैं, जबकि दूसरे मरीजों की ट्रेसिंग का काम चल रहा है। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि सोमवार को जिले से केवल 739 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। सरकारी व गैर सरकारी लैबों से आई रिपोर्ट में 40 मरीज पाजिटिव व 1859 नेगेटिव पाए गए।

कोरोना मरीजों में

बच्चे 05

महिलाएं 17

पुरुष 18

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.