Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: पांच और मरीजों की मौत, 137 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट

Jalandhar Coronavirus Update ताजा मामलों के साथ जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 12952 पहुंच गया है। अब तक 390 मरीजों की मौत हो चुकी है। इससे पहले मंगलवार को महानगर में 162 लोग कोरोना संक्रमित मिले थे।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 07:41 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 04:15 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: पांच और मरीजों की मौत, 137 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट
जालंधर में काेराेना के केस एकाएक बढ़ रहे हैं। (फाइल फाेटाे)

जालंधर, जेएनएन। महानगर में बुधवार को कोरोना ने 155 और लोगों को गिरफ्त में ले लिया जबकि पांच मरीजों की मौत हो गई है। ताजा मामलों के साथ जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 12,952 पहुंच गया। अब तक 390 मरीजों की मौत हो चुकी है।

loksabha election banner

इससे पहले, मंगलवार को 162 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, जिनमें से 137 मरीज जिले से संबंधित रहे। हालांकि लंबे अरसे के बाद मौतों के अांकड़े में गिरावट देखी गई। मंगलवार को चार मरीजों की मौत हुई है। अहम ये भी है कि जहां कोरोना पहले शहर में सक्रिय था, अब देहात से अधिक मरीज मिल रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को सरकारी स्वास्थ्य केंद्र जमशेर के दो, सीएचसी शाहकोट का एक, पीएपी के तीन, बीएसएफ कैंपस के दो मुलाजिम, निजी लैब का एक डॉक्टर, निजी कंपनी के दो मुलाजिम, निजी कॉलेज व बैंक का एक-एक मुलाजिम कोरोना की गिरफ्त में आया। इसी तरह सेना अस्पताल के आठ, शाहकोट के 13, फिल्लौर के दस, गांव साबोवाल के छह, आदमपुर के छह, जालंधर छावनी, कमल विहार, मॉडल टाउन, पंजाब एवेन्यू से तीन-तीन मरीज मिले हैं।

सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह का कहना है कि जिले में 162 मरीज सामने आए और चार मरीजों की मौत हुई। मरीजों में से 25 अन्य जिलों से संबंधित हैं। जिले के कोविड केयर सेंटरों से 266 मरीजों को छुट्टी देकर घर के लिए रवाना किया गया। जिले में मरीजों का आंकड़ा 12797, मरने वालों का 385 तथा कोविड सेंटरों से घर जाने वालों की संख्या 10859 हो गई है।

:::::::::::::::

बच्चे 10

महिलाएं 41

पुरुष 111

कुल 162

अन्य जिलों से 25

::::::::::::::

कोरोना से मरने वालों का विवरण

उम्र   लिंग        पता        अन्य बीमारी             मौत का स्थान

52    महिला    नकोदर       शुगर व हायपरटेंशन   निजी अस्पताल

66   पुरुष     फिल्लौर       अस्थमा                  एपीएस लुधियाना

59   पुरुष    बड़ा पिंड        शुगर व किडनी         सीएमसी लुधियाना

80    महिला   तलवंडी साबो हाइपरटेंशन             निजी अस्पताल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.