Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में काेराेना बेकाबू, 268 अाैर पॉजिटिव केस अाए सामने

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में काेराेना का कहर थमता नजर नहीं अा रहा है। मंगलवार काे काेराेना के 268 अाैर पॉजिटिव केस सामने अाने से लाेगाें में हड़कंप है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 07:42 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 05:26 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में काेराेना बेकाबू, 268 अाैर पॉजिटिव केस अाए सामने
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में काेराेना बेकाबू, 268 अाैर पॉजिटिव केस अाए सामने

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले एक सप्ताह से संक्रमितों का आंकड़ा रोजाना दो सौ के पार होता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना ने 268 लोगों को अपना शिकार बनाया। ।

loksabha election banner

इससे पहले सोमवार को पॉजिटिव आए मरीजों में करतारपुर से बैंक के छह मुलाजिम, कैंट के पांच मरीज शामिल हैं। इसके अलावा विजय कालोनी व विक्रमपुरा से दो-दो, मकसूदां, संतोखपुरा व सरस्वती विहार से तीन-तीन, सिद्धार्थ नगर, मॉडल हॉउस, मॉडल टाउन, फिल्लौर, गोराया, शाहकोट, गुलमोहर, सिटी से दो-दो मरीज आए हैं। सेहत विभाग के नोडल ऑफिसर डॉ. टीपी सिंह ने बताया कि अब तक जिले में 1,23,488 लोगों के सैंपल लिए

खतरे के बावजूद गंभीर नहीं हो रहे लोग

जालंधर: कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रकोप के बाद भी लोग सावधानियों को लेकर गंभीर नहीं है। सेहत व पुलिस विभाग की जानकारी के अनुसार अभी तक 40,716 लोगों के मास्क न पहनने को लेकर चालान किए जा चुके हैं। इनसे 1.97 करोड़ रुपये जुर्माने के रूप में वसूले जा चुके हैं। इसके बाद भी लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। सोमवार को मास्क न पहनने के मामले को लेकर 221 लोगों के चालान 1,10,500 रुपये जुर्माना वसूला गया। वहीं, कोरोना काल में होम क्वारंटाइन किए गए 46 लोगों ने नियमों को तोड़ा है।

इनके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई के रूप में 86,000 रुपये वसूले जा चुके हैं। सार्वजनिक स्थलों पर थूकने के मामले में सेहत व पुलिस विभाग ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 454 लोगों के चालान कर उनसे 1,16,600 रुपये जुर्माना वसूला जा चुका है। शारीरिक दूरी का पालन न करने के मामले में पुलिस ने 238 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर 4,88,000 रुपये जुर्माना वसूला जा चुका है। वहीं, 59,910 लोगों के वाहनों का चालान करके 2,462 वाहनों को जब्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.