Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: 288 नए पॉजिटिव मामलों के साथ 7 मरीजों की मौत, लगी नई पाबंदियां

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर सहित पूरे पंजाब में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने की वजह से राज्य सरकार भी अलर्ट हो गई है। शुक्रवार को पंजाब सरकार की ओर कई नई पाबंदियों को घोषणा की गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 19 Mar 2021 04:16 PM (IST)Updated: Fri, 19 Mar 2021 04:16 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: 288 नए पॉजिटिव मामलों के साथ 7 मरीजों की मौत, लगी नई पाबंदियां
जालंधर में कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटों में 288 और लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है।

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस की तीसरी लहर का प्रकोप शुक्रवार को जारी रहा। कोरोना वायरस ने पिछले 24 घंटों में 288 और लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। 7 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। मरीजों की संख्या  बढ़ने की वजह से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। वहीं राज्य सरकार भी अलर्ट हो गई है। पंजाब सरकार की ओर कई नई पाबंदियों को घोषणा की गई है। राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों को 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। सिनेमा हॉल में क्षमता के 50 फीसद लोगों को ही बैठने की अनुमति दी गई है। इसी के साथ शापिंग मॉल में एक बार में 100 से ज्यादा व्यक्ति नहीं रह सकते हैं।

loksabha election banner

विवाह और अंतिम संस्कार के मौके पर भी भीड़ नियंत्रित की जाएगी। सरकार के नए निर्देशों के मुताबिक अब इन मौकों पर 20 लोगों को एकत्र होने की अनुमति होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.