Move to Jagran APP

Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में पांच कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम, 421 लोग पाजिटिव

Jalandhar CoronaVirus Update जालंधर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। बुधवार को भी जिले में कोरोना के कारण पांच मरीजों की मौत हो गई जबकि 421 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इन संक्रमितों में बाहरी जिलों से संबंधित मरीज भी शामिल है।

By Rohit KumarEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 05:10 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 05:10 PM (IST)
Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में पांच कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम, 421 लोग पाजिटिव
Jalandhar CoronaVirus Update: जालंधर में कोरोना का कहर लगातार जारी है।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में कोरोना का कहर लगातार जारी है। बुधवार को भी जिले में कोरोना के कारण पांच मरीजों की मौत हो गई जबकि 421 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इन संक्रमितों में बाहरी जिलों से संबंधित मरीज भी शामिल है। इससे पहले जालंधर में मंगलवार को भी 454 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। वहीं, कोरोना की वजह से चार लोगों की मौत हुई थी। मरने वालों में एक 36 साल की महिला व तीन 50 साल से अधिक आयु से व्यक्ति थे। जबकि 283 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती है। सेहत विभाग के अनुसार मंगलवार को इंडस्ट्री, बीएसएफ, सीआरपीएफ, निजी यूनिवर्सिटी, एनआइटी व नकोदर की शूगर मिल के स्टाफ के सदस्य कोरोना की गिरफ्त में आए।

loksabha election banner

इसके अलावा जालंधर छावनी व शाहकोट के आसपास के 16-16, सेना के अस्पताल से 13, रामामंडी, फिल्लौर व अर्बन एस्टेट से 11-11, आदमपुर से 9, किशनपुरा से आठ, माडल टाउन से सात, हरबंस नगर, करतारपुर व गढ़ा से छह-छह, सेठ हुकम चंद कालोनी, गोबिंद गढ़ मुहल्ला, जालंधर हाइट्स, जीटीबी नगर व नूरमहल से पांच-पांच, धन्नोवाली , सराभा नगर, बैंक एंकलेव, बस्ती शेख, भोगपुर, सूर्य एनक्लेव व गुरु गोबिंद सिंह एनक्लेव से चार चार लोग कोरोना की चपेट में आए। सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए लोगों का सहयोग जरूरी है। लोगों को नीतियों की पालना सख्ती से करनी चाहिए। 

रोजगार मेले डेढ़ महीने के लिए किए गए स्थगित

कोविड-19 महामारी के कारण रोजगार मेले डेढ़ महीने (45 दिनों) के लिए स्थगित कर दिए गए हैं। आखिरी मेला जिला रोजगार व कारोबार दफ्तर में लगाया गया। जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर जसवंत राय ने इसकी पुष्टि की।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.