Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में पाश इलाकों में भारी पड़ने लगा कोरोना, 19 लोग संक्रमित

Jalandhar Coronavirus Update जालंधर में शुक्रवार को कोरोना ने शहर के पाश इलाकों में लोगों को गिरफ्त में लिया। शनिवार को कोरोना ने 19 लोगों को गिरफ्त में लिया। इसके साथ ही मरीजों की संख्या 20148 पहुंच गई। कोरोना की वजह से किसी मरीज की मौत नहीं हुई।

By Vinay kumarEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 06:28 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 05:32 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update : जालंधर में पाश इलाकों में भारी पड़ने लगा कोरोना, 19 लोग संक्रमित
Jalandhar Coronavirus Update शनिवार को कोरोना ने 19 लोगों को गिरफ्त में लिया।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस के मरीज कम होने लगे है परंतु लोगों में डर का आलम बरकरार है। शनिवार को कोरोना ने 19 लोगों को गिरफ्त में लिया। इसके साथ ही मरीजों की संख्या 20148 पहुंच गई।  कोरोना की वजह से किसी मरीज की मौत नहीं हुई। मरने वालों की संख्या 650 तक पहुंच गई। 42 मरीजों को सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों से  छुट्टी दे कर  घर भेजा गया। इससे पहले शुक्रवार को कोरोना वायरस ने शहर के पाश इलाकों में लोगों को गिरफ्त में लिया। जिले में 39 लोग कोरोना का शिकार हुए। खास बात यह है कि कोरोना से किसी मरीज की मौत नहीं हुई। जबकि 27 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीत कर घर पहुंचे।

सेहत विभाग के अनुसार शुक्रवार को अर्बन अस्टेट फेज एक से तीन, अर्बन अस्टे फेज -2 से दो , जेपी नगर से तीनबाई गुरदित्त सिंह नगर से तीन, हरदयाल नगर व राजा गार्जन से दो कोरोना के मरीज सामने आएं। इसके अलावा सेना के अस्पताल से तीन, सिडाना तथा बडिंग से दो-दो लोग कोरोना पाजिटिव मरीजों की सूची में शामिल है।
सेहत विभाग के नोडल अफसर डा. टीपी सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जिले में 39 कोरोना के मरीज सामने आने से संख्या 20129 तक पहुंच गई। 3673 लोगें के सोेंपल लेकर सरकारी व गैर सरकारी लैबों में भेजे गए। वहीं लैबों से आई रिपोर्ट में 3489 लोगों के सेंपल नेगेटिव होने पर उन्होंने राहत की सांस ली। जिले में 27 मरीज कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के बाद उनकी संख्या 19217 तथा कोरोना से जंग हार मौत का निवाला बनने वालों की तादाद 650 है।

बच्चे 02

महिलाएं 16

पुरुष 21

loksabha election banner

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.