Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस ने 24 लोगों को गिरफ्त में लिया

Jalandhar Coronavirus Update मरने वालों की संख्या 653 तक पहुंच गई। 25 मरीजों को सरकारी व गैरसरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया है। इससे पहले रविवार को 36 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 05:29 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में कोरोना वायरस ने 24 लोगों को गिरफ्त में लिया
जालंधर में काेराेना वायरस का खतरा कम हाेने का नाम नहीं ले रहा है। (सांकेतिक तस्वीर)

जालंधर , जेएनएन। Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में काेराेना वायरस का खतरा कम हाेने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार  को कोरोना ने 24 लोगों को गिरफ्त में लिया। मरीजों की संख्या 20279 पहुंच गई। कोरोना की वजह से  किसी मरीज की मौत नहीं हुई। मरने वालों की संख्या 653 तक पहुंच गई। 25 मरीजों को सरकारी व गैरसरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर  घर भेजा गया है। इससे पहले रविवार को 36 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी। एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई।

loksabha election banner

Jalandhar Coronavirus Update: लंबे समय बाद सामने आए 20 से कम नए पाजिटिव केस, किसी की मौत नहीं

अब कोरोना वैक्सीन का इंतजार

एक तरफ कोरोना वायरस का प्रकोप घटने लगा है तो दूसरी तरफ जिला प्रशासन ने कोविड वैक्सीन को लेकर भी इंतजाम पूरे कर लिए हैं। पिछले दिनों सिविल अस्पताल सहित जिले भर के स्वास्थ्य केंद्रों में कोविड वैक्सीन टीकाकरण को लेकर ड्राई रन का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया था। इस दौरान मिली खामियों को स्वास्थ्य विभाग दूर कर रहा है। बता दें कि जालंधर सहित देश भर में कोरोना वैक्सीन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। पहले चरण में हेल्थ वर्कर्स और डाक्टरों को टीका लगाया जाएगा। इसके लिए जालंधर से दस हजार स्वास्थ्य कर्मियों की सूची केंद्र सरकार के पोर्टल पर अपलोड की जा चुकी है। वैक्सीन आने के बाद ही काेराेना के मामलाें में कमी आ सकती है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.