Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus News : जालंधर में कोरोना वायरस के 136 नए केस, दो संक्रमितों की मौत

Jalandhar Coronavirus News जालंधर में कोरोना वायरस के सक्रिय मामले फिर से कम होने लगे हैं। पिछले सप्ताह मरीजों की संख्या बढने के साथ 29 नवंबर को सक्रिय मरीजों की संख्या 1340 तक पहुंच गई थी। वीरवार को यह संख्या 1193 तक पहुंच गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 07:24 AM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 03:28 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus News : जालंधर में कोरोना वायरस के 136 नए केस, दो संक्रमितों की मौत
जालंधर में 142 लोगों को सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया।

जालंधर, जेएनएन। जिले में शुक्रवार को कोरोना वायरस ने 136 लोगों को गिरफ्त में लिया। इसके साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या 18318 तक पहुंच गई है। वहीं तीन संक्रमितों मरीजों की मौत हो गई है। जिले में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 572 तक पहुंच गई है। 72 मरीजों को सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों से  छुट्टी दे कर  घर भेजा गया। 

loksabha election banner

जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या चाहे बढ़ रही है लेकिन राहत की खबर ये है कि सक्रिय मरीजों के ग्राफ में दोबारा गिरावट आने लगी है। वीरवार को स्कूल कालेजों के स्टाफ के चार तथा नकोदर के एक हलवाई के साथ काम करने वाले तीन लोगों सहित 103 लोग कोरोना की चपेट में आए और एक संक्रमित मरीज ने दम तोड़ा। आज 142 लोगों को सरकारी व गैर सरकारी अस्पतालों से छुट्टी देकर घर भेजा गया।

 पिछले सप्ताह मरीजों की संख्या बढने के साथ 29 नवंबर को सक्रिय मरीजों की संख्या 1340 तक पहुंच गई थी। इसके बाद सक्रिय मरीजों की संख्या का ग्राफ कम होने लगा और वीरवार को 1193 तक पहुंच गई। नगर निगम के एक एसई, दो निजी कालेजों तथा दो स्कूलों के स्टाफ के चार सदस्य, एक डाक्टर, पेशेंट केयर टीम के दो सदस्य, नकोदर में हलवाई के साथ काम करने वाले तीन लोग तथा एक दवा विक्रेता कोरोना पाजिटिव पाया गया। इसके अलावा बस्ती दानिशमंदा से छह, सेना के अस्पताल व नकोदर से पांच पांच, दुर्गा कालोनी, दकोहा व न्यू जवाहर नगर से तीन-तीन, अर्जुन नगर, जीटीबी नगर, भार्गव कैंप, अर्बन एस्टेट, शाहकोट, विजयनगर, शहीद उधम सिंह नगर, चीमा नगर तथा हेमिल्टन पार्क में दो-दो लोग कोरोना पाजिटिव मरीजों की सूची में शामिल हैं।

क्रिय मरीज

29 नवंबर    1340

30  1331

01 दिसंबर 1271

02    1233

03   1193

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.