Move to Jagran APP

Jalandhar Train Travel Alert: पश्चिम एक्सप्रेस चंडीगढ़ तक ही आएगी, सचखंड एक्सप्रेस के रूट में बड़ा बदलाव

नई दिल्ली से अमृतसर की तरफ आने वाली पश्चिम एक्सप्रेस (गाडी़ संख्या-02925) वीरवार को जालंधर नहीं आएगी। सचखंड एक्सप्रेस दिल्ली तक ही चलाई जाएगी। यात्रीगण अगर अपनी ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे हैंतो उसकी लोकेशन जरूर चेक करें।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 10:57 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 10:57 AM (IST)
Jalandhar Train Travel Alert: पश्चिम एक्सप्रेस चंडीगढ़ तक ही आएगी, सचखंड एक्सप्रेस के रूट में बड़ा बदलाव
सचखंड एक्सप्रेस (02715) को सिर्फ दिल्ली तक ही चलाया जाएगा। यह ट्रेन अंबाला और पंजाब में नहीं आएगी। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। अगर आप जालंधर से ट्रेन से सफर कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। यात्रीगण कृप्या ध्यान दें कि नई दिल्ली से अमृतसर की तरफ आने वाली पश्चिम एक्सप्रेस (गाडी़ संख्या-02925) वीरवार को जालंधर नहीं आएगी। यह ट्रेन चंडीगढ़ तक ही आएगी और यहीं से वापस जाएगी। इसी तरह सचखंड एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या- 02715) को सिर्फ दिल्ली तक ही चलाया जाएगा। यह ट्रेन अंबाला और पंजाब में नहीं आएगी।

loksabha election banner

गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस दो घंटे देरी से चली

गोल्डन टैंपल (गाड़ी संख्या- 02904) अमृतसर से ट्रेन चलकर जालंधर स्टेशन पर बुधवार रात 10.28 पर चलना था, मगर यह ट्रेन रात 12 बजे के बाद यानी कि वीरवार सुबह 12.19 पर चली,जबकि दिल्ली से आने वाली गोल्डन टेंपल (गाड़ी संख्या-02903) ट्रेन जालंधर स्टेशन पर करीब आधा घंटा देरी से पहुंची। इसी तरह से वैष्णोदेवी कटड़ा-जबलपुर एक्सप्रेस जालंधर कैंट स्टेशन पर 27 मिनट देरी से पहुंची।

घर से निकल रहे हैं तो ट्रेन की लोकेशन जरूर देखें

यात्रीगण अगर अपनी ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन जा रहे हैं,तो उसकी लोकेशन जरूर चेक करें। आप अपने स्मार्टफोन पर वेयर इज माय ट्रेन मोबाइल एप के जरिए आप ट्रेनों की लाइव लोकेशन को देख सकते हैं। इसमें बस यही करना होगा कि आपको अपनी ट्रेन का नंबर डालने के बाद लोकेशन के बटन को दबाना होगा। इससे ट्रेन की स्थिति पता चल जाएगी को वो अभी कहां किस स्टेशन के पास पहुंची है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.