Move to Jagran APP

Jalandhar Cantt Road Murder: पुलिस के सामने रोया इरफान, बोला- गुस्से में मारा चाचा के सिर पर हथौड़ा

हत्या आरोपित इरफान ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा पैसों के लिए से लड़ने लगता था। काम के पैसे भी नहीं देता था। बात-बात पर तंग करता था। इसी गुस्से में शराब पीने के पास उसने चाचा की हत्या कर दी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 03:56 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 03:56 PM (IST)
Jalandhar Cantt Road Murder: पुलिस के सामने रोया इरफान, बोला- गुस्से में मारा चाचा के सिर पर हथौड़ा
हनीफ की हत्या का आरोपित इरफान ने पुलिस के सामने शराब पीकर हत्या करने की बात कुबूली है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। कैंट रोड, गढ़ा, में रहने वाले अपने ठेकेदार चाचा हनीफ की हत्या का आरोपित इरफान पुलिस हिरासत में फफक-फपक कर रो पड़ा। पूछताछ में उसने बताया कि गुस्से ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। उसका चाचा पैसों के लिए से लड़ने लगता था। काम के पैसे भी नहीं देता था। वह उसी के पास दिहाड़ी करता था और उसी के सहारे था। काम कम मिलता था, किराया भी नहीं दे पाता था। इसी बात पर चाचा उसे तंग करता था। वारदात वाली रात भी चाचा ने उसे खूब परेशान किया था और घर से निकालने की धमकी दी थी। उसे इतना गुस्सा आया कि उसने रात को शराब पी ली। वह नशे में अंधा हो गया और गुस्सा ज्यादा चढ़ गया। इसी गुस्से में वह सो रहे चाचा के पास गया और उसके सिर पर हथोड़ा मार कर उसकी हत्या कर दी।

loksabha election banner

इरफान ने बताया कि हत्या करने के बाद वह उसका मोबाइल उठा कर वहां से निकल गया। वहां पास ही स्थित एक खाली प्लॉट में उसने हथौड़ा और मोबाइल बंद करके फेंक दिया। सुबह जब उसे होश आया तो उसे समझ में आया कि उससे गलती हो गई है। उसे पुलिस से बचने के लिए झूठ बोलने के अलावा कोई और रास्ता नजर नहीं आया।

एसीपी हरिंदर सिंह ने बताया कि इरफान ने जब पुलिस को बयान दिए तभी पुलिस को शक पड़ गया था कि वह झूठ बोल रहा है। उसने कहा था कि चाचा का मुंह अपनी तरफ किया तो पता चला। जबकि पुलिस ने शव को देखा था तो उसका सिर्फ मुंह नहीं सिर भी खून से लाल था और बिस्तर पर भी काफी खून लगा था। ऐसे में कहानी झूठी लगी। थोड़ी सख्ती करते ही इरफान ने सब उगल दिया।

बता दें कि शनिवार दोपहर को कैंट रोड गढ़ा में किराये के मकान में 40 वर्षीय ठेकेदार हनीफ का शव उसके कमरे में बिस्तर पर मिला था। ठेकेदार हनीफ के सिर पर चोट के गहरे निशान थे। इसके अलावा उसके मुंह पर भी चोटें लगी हुई थी। ऐसा लग रहा था जैसे उसका किसी के साथ झगड़ा हुआ और किसी ने उसके सिर पर भारी चीज से हमला किया हो। खुद इरफान ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया था। अब पुलिस का दावा है कि चाचा की हत्या का शोर मचाने वाला भतीजे इरफान ने ही उसकी हत्या की है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.