This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Jalandhar Air Travel Alert! आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट आज फिर कैंसिल, यात्री परेशान

सप्ताह के पहले ही दिन सोमवार को दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट रद्द रहेगी। इससे पहले शुक्रवार को भी फ्लाइट रद्द कर दी गई थी। निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट सप्ताह के सातों दिन संचालित की जाती है

Vikas KumarMon, 19 Apr 2021 01:35 PM (IST)
Jalandhar Air Travel Alert! आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट आज फिर कैंसिल, यात्री परेशान

जालंधर, जेएनएन। दो दिन तक संचालित होने के बाद एक बार फिर से सप्ताह के पहले ही दिन सोमवार को दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट रद्द रहेगी। इससे पहले शुक्रवार को भी फ्लाइट रद्द कर दी गई थी। निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट सप्ताह के सातों दिन संचालित की जाती है और फ्लाइट को लेकर यात्रियों के भारी रुझान देखने को मिल रहा है।

दिल्ली में कोविड-19 के बिगड़ते हालातों के बावजूद भी आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट में यात्रियों की संख्या में कोई खास गिरावट दर्ज नहीं की गई है। फ्लाइट बाद दोपहर 3:40 पर दिल्ली से उड़ान भरती है और 3:45 बजे आदमपुर में लैंड करती है। फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरने का समय शाम 5:05 निर्धारित है।

आदमपुर सिविल एयरपोर्ट अब यात्रियों के अलावा कार्गो लोड करने में सक्षम

उधर, दोआबा क्षेत्र से जुड़े विभिन्न औद्योगिक उत्पादक अपने उत्पाद आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से हवाई जहाज के जरिए भिजवाने में सक्षम हो गए हैं। कामर्शियल फ्लाइट्स का संचालन शुरू होने के तीन वर्ष से पहले ही सिविल एयरपोर्ट, आदमपुर से कार्गो लोड की भी लिफ्टिंग शुरू हो गई है। निजी एयरलाइन स्पाइस जेट की तरफ से दिल्ली-आदमपुर सेक्टर में टर्बोप्राप बंबारडियर विमान का संचालन किया जा रहा है, जिसमें यात्रियों के अलावा कार्गो लोड भी ले जाया जा रहा है।आदमपुर एयरपोर्ट पर नया टर्मिनल तैयार किया जा रहा है, जिसके वर्किंग में आने के बाद एअरबस अथवा बोइंग किस्म के विमानों का संचालन भी शुरू हो जाएगा

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

जालंधर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!