Move to Jagran APP

जालंधर के आदमपुर में 15 साल की लड़की फुसलाकर भगा ले गया युवक, किडनैपिंग का केस दर्ज

लड़की के पिता के बयान पर थाना आदमपुर की पुलिस ने गांव के ही रहने वाले प्रभजोत सिंह के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पिता का आरोप है कि प्रभजोत उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ भगा ले गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 12:18 PM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 12:18 PM (IST)
जालंधर के आदमपुर में 15 साल की लड़की फुसलाकर भगा ले गया युवक, किडनैपिंग का केस दर्ज
जालंधर के आदमपुर में पुलिस ने युवक पर लड़की के अपहरण का केस दर्ज किया है।

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर में रहने वाली एक नाबालिग युवती को गांव का ही एक युवक बहला-फुसलाकर शादी के लिए ले भागा। लड़की के पिता के बयान पर थाना आदमपुर की पुलिस ने गांव के ही रहने वाले प्रभजोत सिंह के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी शनिवार देर शाम गांव के ही धार्मिक स्थल पर माथा टेकने गई थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं आई।

loksabha election banner

उन्होंने उसे काफी तलाश किया। रिश्तेदारों के यहां भी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। उसे गांव में ही रहने वाला एक लड़का प्रभजोत सिंह अक्सर तंग करता था। उसके बारे में पता करवाया तो वह भी घर से फरार मिला। ऐसे में उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। पिता का आरोप है कि उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर प्रभजोत सिंह भगा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि उसकी बेटी की उम्र मात्र 15 साल है। थाना आदमपुर की पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.