Move to Jagran APP

जालंधर 'आप' प्रधान सुरिंदर सिंह सोढी बोले- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कर रहे केजरीवाल की कापी

जालंधर में आप के सोढी और राजेंद्र कौर ने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2017 में घर-घर नौकरी सस्ती बिजली फ्री उच्च शिक्षा बेरोजगारी भत्ता किसानी कर्जा गरीबों को मकान देने के वादे किए थे जो पूरे नहीं हो सके और अब वादों की झड़ी लगा रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sat, 22 May 2021 11:54 AM (IST)Updated: Sat, 22 May 2021 11:54 AM (IST)
जालंधर 'आप' प्रधान सुरिंदर सिंह सोढी बोले- मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कर रहे केजरीवाल की कापी
जालंधर में आप प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी, पंजाब महिला विंग प्रधान राजविंदर कौर व अन्य जानकारी देते हुए।

जालंधर, जेएनएन। आम आदमी पार्टी (आप) के जिला प्रधान ओलंपियन सुरिंदर सिंह सोढी और पंजाब महिला विंग प्रधान राजविंदर कौर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कापी करने की कोशिश कर रहे हैं। सुरेंद्र सिंह सोढी और राजविंदर कौर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की कापी करने की कोशिश भी सफल नहीं हो सकती क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने इस बार दिल्ली की जनता से यह कह कर वोट मांगा था कि अगर उन्होंने अपने वादे पूरे किए हैं, तभी उन्हें वोट दिया जाए। अगर वाकई में कैप्टन दिल्ली के मुख्यमंत्री की कापी करना चाहते हैं तो उन्हें भी 2022 के विधानसभा चुनाव में लोगों से कहना चाहिए कि अगर उन्होंने अपने वादे पूरे किए हैं, तभी उन्हें वोट दिया जाए। सोढी और राजेंद्र कौर ने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2017 में घर-घर नौकरी, सस्ती बिजली, फ्री उच्च शिक्षा, बेरोजगारी भत्ता, किसानी कर्जा, गरीबों को मकान देने के वादे किए थे जो पूरे नहीं हो सके और अब नए वादों की झड़ी लगा रहे हैं।

loksabha election banner

सोढी और राजविंदर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह शहीद हुए कोरोना वारियर के परिवारों को एक करोड़ का मुआवजा और परिवार के सदस्य को पक्की नौकरी दें। सोढी और राजविंदर कौर ने कहा की कैप्टन सरकार कोरोना महामारी में जान गवां चुके लोगों के परिवारों को 50 हजार रुपये मुआवजा दे और दिल्ली सरकार की तरह जिनके पास राशन कार्ड नहीं है उनको भी राशन जल्द से जल्द मुहैया कराए। इस मौके पर मीडिया प्रभारी तरणदीप सन्नी, उप प्रधान हरचरण सिंह संधू, ब्लॉक प्रधान राजीव आनंद, ऑफिस इंचार्ज संतोख भगत, विजय पाल समेत अन्य उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.