Move to Jagran APP

अमृतसर में पति ने पत्नी के सिर में गोली मार की हत्या, बेटी के मोबाइल मांगने पर हुआ था झगड़ा

अमृतसर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या का कारण यह रहा कि उसकी बेटी ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मोबाइल खरीदने की जिद कर रही थी। इस पर पति पत्नी का विवाद हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 03:32 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 03:32 PM (IST)
अमृतसर में पति ने पत्नी के सिर में गोली मार की हत्या, बेटी के मोबाइल मांगने पर हुआ था झगड़ा
मृतक परमजीत कौर की फ़ाइल फ़ोटो ।

जेएनएन, अजनाला [अमृतसर]। यहां के लोपोके थानांतर्गत पड़ते घागरमल गांव में एक व्यक्ति ने मामूली विवाद में शनिवार की देर रात अपनी पत्नी से सिर पर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित घटना स्थल से फरार हो गया।

prime article banner

पुलिस ने आरोपित की बेटी संदीप कौर (15) के बयान पर आरोपित बलदेव सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर हरपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। 

घागरमल गांव निवासी संदीप कौर ने बताया कि वह दसवीं कक्षा की स्टूडेंट है। उसके पिता बलदेव सिंह चौगावा के सरकारी स्कूल में बतौर चौकीदार काम करते हैं। मां परमजीत सिंह घर में ही काम करती है। अक्सर आरोपित  पिता बलदेव सिंह शराब के नशे में धुत्त होकर उसकी मां के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ते रहते थे। 

शनिवार को उसने आनलाइन पढ़ाई करनी थी और पिता से उनका मोबाइल मांगा था। पिता ने मोबाइल देने से इंकार कर दिया था, लेकिन मोबाइल को लेकर मां-पिता में जमकर विवाद हुआ। इसके बाद उसके पिता घर से निकल गए और देर रात फिर शराब के नशे में चूर होकर घर पहुंच गए। 

मां परमजीत कौर रसोई में खाना तैयार कर रही थी। आरोपित ने घर में रखी हुई दोनाली से उसकी मां के सिर पर गोली मार दी। घटनास्थल पर ही उसकी मां खून से लथपथ होकर गिर गई और उसका पिता फरार हो गया। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को घर बुलाया, ताकि मां को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया जा सके, लेकिन उसकी मां की मौत हो चुकी थी। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.