Move to Jagran APP

60 से अधिक सीसीटीवी खंगाले, हाथ नहीं आए लुटेरे

थाना डिवीजन चार के शहीद ऊधम सिंह नगर में सोमवार दोपहर सवा तीन बजे सिक्का अस्पताल की मालकिन विजय सिक्का से 15 लाख रुपयों से भरा बैग लूटने के मामले में पुलिस ने जांच में चार टीमें लगाई हैं। पुलिस ने 60 से अधिक सीसीटीवी खंगाले हैं लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 08:24 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 08:24 PM (IST)
60 से अधिक सीसीटीवी खंगाले, हाथ नहीं आए लुटेरे
60 से अधिक सीसीटीवी खंगाले, हाथ नहीं आए लुटेरे

जागरण संवाददाता, जालंधर : थाना डिवीजन चार के शहीद ऊधम सिंह नगर में सोमवार दोपहर सवा तीन बजे सिक्का अस्पताल की मालकिन विजय सिक्का से 15 लाख रुपयों से भरा बैग लूटने के मामले में पुलिस ने जांच में चार टीमें लगाई हैं। पुलिस ने 60 से अधिक सीसीटीवी खंगाले हैं लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों पर केस दर्ज किया है। विजय सिक्का रुपये बैंक में जमा करवाने जा रही थीं।

loksabha election banner

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले इन लुटेरों के पीछे पुलिस, सीआइए, साइबर सेल समेत पुलिस की चार टीमें आरोपितों की तलाश में जुटी हुई हैं। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज जालंधर के सभी थानों में भिजवाई है लेकिन पुलिस को वहां से भी आरोपितों के विषय में कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी है। इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के मोबाइल डंप उठाकर उसकी जांच करनी शुरू कर दी है। भेदी व हाल में काम छोड़कर गए कर्मियों के इतिहास की जांच

वारदात को अंजाम देने आए दोनों ही लुटेरे पहले से ही घटनास्थल पर खड़े होकर इंतजार कर रहे थे। इसके बाद पुलिस की शुरुआती जांच में लूटकांड की सुई किसी भेदी के एंगल पर घूम रही है। इसके चलते पुलिस हाल के दिनों में अस्पताल से काम छोड़कर गए कर्मचारियों के इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। लाल रतन सिनेमा से होकर हुए फरार

आरोपितों की पहचान और उनके भागने के रूट की जांच के लिए पुलिस और सीआइए की टीम ने करीब 60 सीसीटीवी कैमरों की जांच की। सीसीटीवी की जांच में यह सामने आया है कि लुटेरे वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर अंबेडकर चौक होकर फरार हुए हैं। इसके बाद अब पुलिस आरोपितों के भागने के रुट पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस ने इलाके के कई संदिग्धों को मामले में राउंडअप कर उनसे पूछताछ की है।

मामले को लेकर थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि आरोपितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही मामले में आरोपितों की पहचान कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.