Move to Jagran APP

Weather Forecast Jalandhar: जालंधर में संडे काे निकली तेज धूप ने छुड़ाए पसीने, तापमान में होगा इजाफा

Weather Forecast Jalandhar पिछले कुछ दिनों से लगातार खिल रही धूप का दौर रविवार को भी जारी रहेगा। इस दौरान सुबह से लेकर धूप खिली रहने से तापमान में भी इजाफा हो जाएगा। दरअसल बीते माह के अंतिम दिनों में कई दिनों तक बारिश का दौर जारी रहा था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 08:31 AM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 08:31 AM (IST)
Weather Forecast Jalandhar: जालंधर में संडे काे निकली तेज धूप ने छुड़ाए पसीने, तापमान में होगा इजाफा
पिछले कुछ दिनों से लगातार खिल रही धूप का दौर रविवार को भी जारी रहेगा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जालंधर। Weather Forecast Jalandhar: पिछले कुछ दिनों से लगातार खिल रही धूप का दौर रविवार को भी जारी रहेगा। इस दौरान सुबह से लेकर धूप खिली रहने से तापमान में भी इजाफा हो जाएगा। हालांकि अक्टूबर के मध्यांतर के बाद मौसम विभाग द्वारा मौसम का मिजाज बदल जाने के संकेत भी दिए गए हैं। जिसके तहत आसमान में बादल छाए रहने तथा तेज हवाएं चलने के बाद बारिश की संभावना प्रबल है।

prime article banner

यह भी पढ़ें-Dengue in Ludhiana: डेंगू पर सख्त हुए मंत्री आशु, अफसरों की लगाई क्लास; फागिंग डबल करने के आदेश

अगले तीन दिन माैसम में नहीं हाेगा बदलाव

दरअसल बीते माह के अंतिम दिनों में कई दिनों तक बारिश का दौर जारी रहा था। जिस कारण पहली बार सितंबर महीने में लोगों ने नवंबर दिसंबर जैसी ठंड महसूस की थी। तीन दिन लगातार बारिश के बाद न्यूनतम तापमान 22 डिग्री तथा अधिकतम 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह जाने के बाद लोगों को गर्मी तथा उमस से पूरी तरह से राहत मिल गई थी। वहीं रविवार से लेकर कई दिनों तक मौसम यथावत रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-Power Crisis In Punjab: पंजाब में 6 घंटे तक लग रहे बिजली कट, थर्मल प्लांटों में 2 दिन का कोयला बचा

बारिश के बाद ही शहर के माैसम में हाेगा बदलाव

इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉ. विनीत शर्मा बताते हैं कि आने वाले कुछ दिनों तक रोजाना धूप खिली रहेगी। इससे तापमान में भी इजाफा का दौर जारी रहेगा। लिहाजा अक्टूबर माह के मध्यांतर के बाद बारिश की संभावना है। बारिश के बाद ही शहर के माैसम में बदलाव देखने काे मिलेगा। इस बार पंजाब में मानसून में जमकर बारिश हाेने से लाेगाें काे राहत मिली है। अब देखना यह है कि बारिश कब हाेगी।

यह भी पढ़ें-National Cyber ​​Security : यूजीसी के निर्देश के बाद कालेज एक्टिव, स्टूडेंट्स काे साइबर अपराधाें बारे किया जाएगा जागरूक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.