Move to Jagran APP

बरनाला सड़क हादसे में हरियाणा की लड़की ने भी तोड़ा दम, मौतों का आंकड़ा बढ़कर हुआ चार

बरनाला-रायकोट रोड पर रविवार को हुए हादसे में कमलदीप जिंदल संजय कुमार उर्फ भोला और डॉ. राकेश की मौत के बाद अब घायल युवती ने भी दम तोड़ दिया। डीएसमसी लुधियाना में भर्ती डॉ. राकेश की बेटी प्रिया की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 03:59 PM (IST)
बरनाला सड़क हादसे में हरियाणा की लड़की ने भी तोड़ा दम, मौतों का आंकड़ा बढ़कर हुआ चार
14 मार्च की सुबह बरनाला-रायकोट रोड पर हुए भीषण हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है।

बरनाला, जेएनएन। 14 मार्च की सुबह बरनाला-रायकोट रोड स्थित गांव वजीदके नजदीक लुधियाना की तरफ से बरनाला आ रहे ट्रक में ब्रीजा की पीछे से भीषण टक्कर में हरियाणा की लड़की प्रिया की भी मौत हो गई है। रविवार देर रात उसने डीएमसी लुधियाना में दम तोड़ दिया। हादसे में कार सवार हरियाणा के कालावाली के रहने वाले कमलदीप जिंदल, मलौट के रहने वाले संजय कुमार उर्फ भोला, उनके दोस्त डॉ. राकेश कुमार की पहले ही मौत हो चुकी है। डॉ. राकेश की बेटी प्रिया हादसे में गंभीर घायल हो गई थी। सिर पर लगी चोट के कारण उसकी हालत नाजुक थी। उसे डीएमसी (लुधियाना) रेफर किया गया था, जहां  रविवार देर रात उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

कमलदीप जिंदल, संजय कुमार उर्फ भोला और डॉ. राकेश बेटी प्रिया के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए 12 मार्च को घर से निकले थे। वे माता चिंतपूर्णी, ज्वाला जी के दर्शन करके मैक्लियोडगंज घूमने गए थे। रविवार सुबह वहां से हरियाणा के कालावाली लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। वह महलकलां पार करके गांव वजीदके से गुजर रहे थे, तभी बरनाला-रायकोट रोड पर आहलूवालिया पेट्रोल पंप पर ट्राला चालक ने डीजल डलवाने के लिए अपने वाहन की गति कम की। उसने अचानक अहलूवालिया पेट्रोल पंप की तरफ ट्राला मोड़ दिया। इस कारण तेज रफ्तार में आ रही कार ट्राला के नीचे जा घुसी थी।

मामले में थाना ठुलीवाल के प्रभारी गुरतार सिंह ने कमलदीप जिंदल के बेटे सौरभ जिंदल समेत घरवालों के बयान पर ट्राला चालक रघुवीर सिंह खिलाफ केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - सुखबीर बादल का एलान, विरसा सिंह वल्टोहा होंगे खेमकरण से शिअद प्रत्याशी, रैली में नहीं पहुंचे कैरों

पति और बेटी की मौत से मां का बुरा हाल

हादसे में डॉ. राकेश और उनकी बेटी प्रिया की मौत से परिवार पूरी तरह से टूट गया है। प्रिया की मां का रोकर बुरा हाल है। उनका न केवल सुहाग छिन गया बल्कि घर का इकलौता चिराग भी बुझ गया। प्रिया उनकी इकलौती बेटी थी। घर में उसकी शादी की तैयारियां शुरू होने से पहले ही उनके सपनों को किसी की नजर लग गई। 

यह भी पढ़ें - डेरे में सेवा करने वाली महिला के बाबा से बन गए अवैध संबंध, पति ने विरोध किया तो भुगतना पड़ा खौफनाक अंजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.