Move to Jagran APP

हरभजन सिंह नई बड़ी पारी के लिए तैयार, सौरव गांगुली के बारे में कही बड़ी बात

क्रिकेटर हरभजन सिं क्रिकेट के बाद अब नई पारी में डेब्‍यू करने की तैयारी में हैं। वह तमिल फिल्‍मों में नई पारी शुरू करेंग। इसके साथ ही उन्‍होंने सौरव गांगुली के बारे में बड़ी बात कही है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 07:52 PM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 09:54 AM (IST)
हरभजन सिंह नई बड़ी पारी के लिए तैयार, सौरव गांगुली के बारे में कही बड़ी बात
हरभजन सिंह नई बड़ी पारी के लिए तैयार, सौरव गांगुली के बारे में कही बड़ी बात

जालंधर [कमल किशोर]। अपने जमाने के स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह अब क्रिकेट के बाद नई बड़ी पारी के लिए तैयार हैं वह अब फिल्मों के रुपहले पर्दे पर डेब्यू करेंगे। इसके साथ ही भज्जी अपने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि दादा भारतीय क्रिकेट के मुखिया के रूप में बिल्कुल सही चुनाव हैं वह इस पद पर अच्छा काम करेंगे।

loksabha election banner

तमिल फिल्म 'दिक्कीलूना' से डेब्यू करेंगे भज्जी

अपनी बलखाती गेंदों से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके हरभजन सिंह अब सिल्वर स्क्रीन के जरिए दर्शकों के दिलों में उतरने को तैयार हैं। टर्बनेटर के नाम से जाने जाते क्रिकेटर हरभजन सिंह तमिल फिल्म 'दिक्कीलूना' से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसकी शूटिंग दिसंबर से होने जा रही है। हरभजन सिंह ने दैनिक जागरण से विशेष बातचीत में अपनी नई पारी और मुद्दों पर खुलकर बात रखी। वह रविवार को मॉडल टॉउन में एक शोरूम का उद्घाटन करने पहुंचे थे। भज्जी इससे पहले पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे के रियलिटी शो में जज की भूमिका निभा चुके हैं।

हरभजन बोले, एक लीडर के रूप में सौरव गांगुली बिल्कुल सही चुनाव

बीसीसीआइ के अध्यक्ष बनने जा रहे सौरव गांगुली के बारे में भज्जी ने कहा कि क्रिकेट जगत में एक लीडर के रूप में दादा बिल्‍कुल सही हैं। भज्जी ने कहा कि जब क्रिकेट में मैच फिक्सिंग की खबरें उठ रही थीं, तब क्रिकेट से लोगों को जोड़े रखना और भारतीय क्रिकेट को बचाना मुश्किल हो रहा था। ऐसे समय में भारतीय टीम के कप्तान बने सौरव गांगुली ने विदेशी धरती पर टूर्नामेंट जीतकर लोगों को दोबारा क्रिकेट के साथ जोड़ा।

उन्‍होंने कहा कि सौरव क्रिकेट की बेहतरी के लिए कार्य करेंगे। बढिय़ा परफार्मेंस देने वाले खिलाड़ी ही आगे आ सकेंगे। टेस्ट मैच में रोहित शर्मा के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि रोहित ने शानदार प्रदर्शन करके दिखा दिया है कि वह क्रिकेट के हर फार्मेट में फिट हैं।

गायकी भी कर चुके हैं भज्जी

2018 में हरभजन सिंह ने शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस से पहले एक एलबम शूट किया था। इसका नाम एक सुनेहा-2 था। यह गीत हरभजन सिंह ने शहीद-ए-आजम भगत सिंह को समर्पित किया था। उन्होंने अपने गीत के माध्यम से यह संदेश दिया कि वर्तमान में युवा पीढ़ी अपनी संस्कृति व सामाजिक जिम्मेवारी को कैसे भूल रही है। इसके साथ ही हरभजन 'मेरी मां' गीत गाकर भी अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.