Move to Jagran APP

दिल्ली से होशियारपुर पहुंची ट्रेन से सवा किलो सोना और 40 किलो चांदी जब्त Jalandhar News

विंग की टीम की तरफ से दो व्यक्तियों को उस समय काबू किया गया जब वह 1325.150 ग्राम सोने के जेवर तथा 39.994 किलोग्राम चांदी के जेवर एवं बर्तन ट्रेन से लेकर पहुंचे थे।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 07:40 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 10:34 AM (IST)
दिल्ली से होशियारपुर पहुंची ट्रेन से सवा किलो सोना और 40 किलो चांदी जब्त Jalandhar News
दिल्ली से होशियारपुर पहुंची ट्रेन से सवा किलो सोना और 40 किलो चांदी जब्त Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। जीएसटी विभाग के मोबाइल विंग की तरफ से की गई कार्रवाई में दिल्ली से होशियारपुर पहुंची ट्रेन से लगभग सवा किलो सोना एवं 40 किलो के लगभग चांदी बिना बिल के पकड़ी गई।विंग की टीम की तरफ से दो व्यक्तियों को उस समय काबू किया गया, जब वह 1325.150 ग्राम (लगभग सवा किलो) सोने के जेवर तथा 39.994 किलोग्राम (लगभग 40 किलो) चांदी के जेवर एवं बर्तन ट्रेन से लेकर पहुंचे थे।

loksabha election banner

एसटीओ पवन, दविंदर सिंह पन्नू, एचसी रमेश कुमार, एससीटी अशोक कुमार, सुखविंदर सिंह एवं सोनू कुमार पर आधारित टीम ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया। विभाग की तरफ से पकड़े गए माल की कीमत 57.84 लाख बताई गई है।

विभाग की तरफ से संबंधित व्यक्तियों को पकड़े गए माल के बिल पेश करने के लिए कहा गया है। नियमों के मुताबिक बिना बिल के पकड़े गए माल के ऊपर टैक्स के बराबर का जुर्माना भी लगाया जाता है। अगर पकड़े गए माल के ऊपर जुर्माना एवं टैक्स भरने के लिए कोई नहीं आएगा तो विभाग की तरफ से पकड़े गए माल की नीलामी भी करवाई जा सकती है। 

विभाग अब पूरे मामले की छानबीन में जुटा हुआ है कि यह सारा सामान कहां से लाया जा रहा है और कहां ले जाना था। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.