Move to Jagran APP

GNDU Result : सेंट सोल्जर कालेज के छात्रों ने एक बार फिर चमकाया नाम, Top-10 पोजिशनों में से 7 पर किया कब्जा

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर द्वारा घोषित किए गए बीकाम व एलएलबी नौवें सैमेस्टर के परिणामों में जालंधर के सेंट सोल्जर ला कालेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में पहली 10 पोजिशनों में से 7 पोजिशनें अपने नाम की हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 02:18 PM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 02:18 PM (IST)
GNDU Result : सेंट सोल्जर कालेज  के छात्रों ने एक बार फिर चमकाया नाम, Top-10 पोजिशनों में से 7 पर किया कब्जा
बीकाम एलएलबी नौवें सैमेस्टर के परिणामों में सेंट सोल्जर ला कॉलेज के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया।

जालंधर, जेएनएन। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर द्वारा घोषित किए गए बीकाम एलएलबी नौवें सैमेस्टर के परिणामों में सेंट सोल्जर ला कालेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में पहली 10 पोजिशनों में से 7 पोजिशनें अपने नाम की। जिसमें पहली, दूसरी और तीसरी पोजिशन के साथ विद्यार्थियों ने अपना नाम चमकाया।

loksabha election banner

चेयरमैन अनिल चोपड़ा, कालेज डायरेक्टर डा. सुभाष शर्मा ने बताया कि बीकाम एलएलबी नौवें सैमेस्टर के छात्रा पुनीत कौर ने 500 से 383 अंकों के साथ यूनिवर्सिटी से टाप किया है। उनके अलावा हरिश्मा ने 376 अंकों के साथ दूसरा, मोनिका ने 375 अंकों के साथ तीसरा, पवनदीप कौर ने 367 अंकों से पांचवां, पलकप्रीत कौर ने 363 अंकों से छठा, सिमरनजीत कौर, हनिशा अरोड़ा ने 360 अंकों से नौवां, हनी ने 359 अंकों से दसवां स्थान प्राप्त किया। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय कालेज मैनेजमेंट और अभिभावकों के साथ को दिया।

सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को बधाई दी और कालेज डायरेक्टर डॉ. सुभाष शर्मा, शिक्षकों और मेहनती छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्र पुनीत कौर, हरिश्मा और मोनिका के लिए मेरिट छात्रवृत्ति की घोषणा की, जिन्होंने यूनिवर्सिटी में पहला, दूसरा, तीसरा स्थान हासिल किया है।

गौरतलब है कि सेंट सोल्जर ला कालेज के छात्र न केवल हर वर्ष यूनिवर्सिटी में पहली पोज़िशनें प्राप्त करते हैं बल्कि हर क्षेत्र में अपने आप को सबसे बेहतर भी साबित करते हैं। उन्होंने कहा कि यह स्कालरशिप विद्यार्थियों के शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ते रहने को प्रोत्साहित करने के लिए ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.