Move to Jagran APP

पंजाब के तरनतारन में चली ताबड़तोड़ गोलियां, दो लोगों की हत्या, एक की हालत गंभीर

पंजाब के तरनतारन स्थित पट्टी में वीरवार सुबह दो गुटों में ताबड़तोड़ गोलियां चलने से दहशत फैल गई। फायरिंग में एक ग्रुप के दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 08:20 AM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 01:25 PM (IST)
पंजाब के तरनतारन में चली ताबड़तोड़ गोलियां, दो लोगों की हत्या, एक की हालत गंभीर
मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस। जागरण

तरनतारन [धर्मवीर सिंह मल्हार]। Firing in Tarntaran: पट्टी के नदोहर चौक पर वीरवार सुबह अचानक फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग होती देख लोगों में अफरा तफरी मच गई। इलाके में दहशत फैल गई। गोलीकांड में अमन फौजी व पूरन नाम के दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि शेरा को गंभीर हालत में अमृतसर के निजी अस्पताल में भेजा गया है।

loksabha election banner

अनमदीप सिंह फ़ौजी, पूरन सिंह और शमशेर शेरा एक ही गुट के बताए जाते हैं। किसी दूसरे गुट के साथ इनकी काफी समय से कहासुनी चल रही थी। वीरवार सुबह नदोहर चौक में इन पर हमला हुआ, हालांकि इन्होंने भी जवाबी फायरिंग की या नहीं अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। जवाब में गोलियां चलाई यह साफ नहीं हो रहा।

यह भी पढ़ें: पंजाब के वैक्सीनेशन का COVA app का डाटा CoWin पोर्टल पर नहीं हो रहा शेयर, केंद्र ने अभी नहीं दी इजाजत

फायरिंग में अमन फौजी व पूरन की मौके पर ही मौत हो गई। शेरा को अस्पताल दाखिल करवाया गया है।फायरिंग की घटना से लोग दहशत में आ गए और मौके पर अफरा तफरी मच गई। मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है। मौके पर पहुंचे डीएसपी कुलजिंदर सिंह व थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में मंत्री के घर जुटे CM कैप्टन अमरिंदर सिंह से नाराज 6 MLA, हाईकमान की अनदेखी से बढ़ रही बेचैनी

शिअद नेताओं का आरोप- पुलिस जानबूझकर गैंगवार का नाम दे रही

वहीं, अमनदीप सिंह फौजी और पूरन सिंह के शवों को पट्टी चौक में रखकर शिअद नेताओं ने प्रदर्शन शूरू कर दिया है। पूर्व मंत्री आदेश प्रताप सिंह कैरों के सियासी सलाहकार गुरुमुख सिंह घुल्ला और पूर्व चेयरमैन गुरदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि यह दोनों कत्ल सियासी शह पर करवाए गए हैं। घुल्ला ने आरोप लगाया कि पुलिस जानती है कि इन दोनों की हत्या किसने की है फिर भी मामले को गैंगवार का नाम दिया जा रहा है। मौके पर पट्टी सब डिवीजन के डीएसपी कुलजिंदर सिंह का तबादला करने की भी मांग की। एसपी जगजीत सिंह वालिया ने धरने वाली जगह पर जाकर धरना लगाने वाले शिअद नेताओं को शांत करने का प्रयास किया है।

एसएसपी तरनतारन का कहना है कि दोनों का पुलिस रिकार्ड खंगाला जा रहा है और आस पास की सीसीटीवी की फुटेज पर भी नजर रखी जा रही है। हालांकि फेसबुक पोस्ट पर भी कुछ गैंगस्टर गुट की ओर से इन दोनों हत्याओं की जिम्मेदारी ली जा रही है। इस बाबत एसएसपी ध्रुमन निंबाले कहते हैं कि फ़ेसबुक पोस्टों की जांच जारी है।

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.