Move to Jagran APP

जालंधर में कीरत ज्वेलर्स के बाहर बंदूक साफ करते गार्ड से चली गोली, स्विफ्ट में जा लगी; बड़ा हादसा टला

जालंधर के पक्का बाग के पास एक ज्वेलरी शॉप में वीरवार सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया। गोली ज्वेलरी शॉप के बाहर ड्यूटी कर रहे सीआरपीएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर की बंदूक से चली है जोकि पार्किंग में खड़ी एक कार में जा लगी।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 12:58 PM (IST)
जालंधर में कीरत ज्वेलर्स के बाहर बंदूक साफ करते गार्ड से चली गोली, स्विफ्ट में जा लगी; बड़ा हादसा टला
जालंधर मे गोली चलने से एक फिर हड़कंम मच गया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के पक्का बाग के पास एक ज्वेलरी शॉप में वीरवार सुबह गोली चलने से हड़कंप मच गया। गोली ज्वेलरी शॉप के बाहर ड्यूटी कर रहे सीआरपीएफ के रिटायर्ड इंस्पेक्टर की बंदूक से चली है जोकि पार्किंग में खड़ी एक कार में जा लगी। गनीमत यह रही कि सुबह का समय होने के चलते वहां ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। घटना की सूचना के बाद थाना डिवीजन चार की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गार्ड को थाने में ले जाकर उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयानों में गार्ड ने बताया है कि वीरवार सुबह वह बंदूक की सफाई कर रहा था। सफाई करते समय बंदूक लोड थी जिसके चलते अचानक गोली चल गई।

loksabha election banner

गोली चलने के बाद जांच करते हुए थाना-4 के प्रभारी राजेश कुमार।

मामले को लेकर थाना डिवीजन चार के प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि रिटायर्ड इंस्पेक्टर राम सिंह निवासी विधिपुर दुकान पर गार्ड की नौकरी करता है और रोज की तरह वीरवार सुबह ड्यूटी पर आया था। दुकान पर आने के बाद उन्हें बंदूक लोड कर रखनी होती है। ऐसे में उससे पूछताछ की जा रही है कि गोली कैसे चली। वहीं गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मामले में गनीमत यह रही कि सुबह का समय होने के चलते वहां ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे जिसके चलते कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। वहीं पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है जिसके बाद मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  हिमाचल से आने वालों को कोविड नेगेटिव रिपोर्ट के बाद पंजाब में एंट्री, होशियारपुर की डीसी ने दिए आदेश

यह भी पढ़ें-  अंग्रेजी हुकुमत के इतिहास को संजोए हुए है लाडोवाली रोड स्कूल, 1872 में हुई थी स्थापना; जे बास्टन थे पहले हेड मास्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.