Move to Jagran APP

जालंधर में नगर निगम की फाइनांस एंड कान्ट्रेक्ट कमेटी की मीटिंग आज, 17 करोड़ के विकास कार्यों को मिलेगी मंजूरी

नगर निगम की फाइनांस एंड कान्ट्रेक्ट कमेटी की मंगलवार दोपहर 300 बजे होने वाली मीटिंग में 17 करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी मिलेगी। इनमें से 13 करोड़ रुपये के काम सड़कों से संबंधित हैं। इस संबंध में मेयर जगदीश ने सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर रजनीश से मीटिंग भी की है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 09:48 AM (IST)
जालंधर में नगर निगम की फाइनांस एंड कान्ट्रेक्ट कमेटी की मीटिंग आज, 17 करोड़ के विकास कार्यों को मिलेगी मंजूरी
नगर निगम की फाइनेंस एंड कॉन्ट्रैक्ट कमेटी की मंगलवार दोपहर 3:00 बजे होगी।

जालंधर, जेएनएन।  नगर निगम की फाइनेंस एंड कान्ट्रेक्ट कमेटी की मंगलवार दोपहर तीन बजे होने वाली मीटिंग में 17 करोड़ के विकास कार्यों को मंजूरी मिलेगी। इनमें से 13 करोड़ रुपये के काम सड़कों से संबंधित हैं। जिनमें से पांच करोड़ के काम लुक और बजरी की सड़कों के हैं। यह 5 करोड़ के काम मंजूर हो जाने के बावजूद भी 4 महीने तक नहीं हो पाएंगे। लुक और बजरी की सड़कें सर्द मौसम में नहीं बन पाती। इस संबंध में मेयर जगदीश राज राजा ने सुपरिंटेंडेंट इंजीनियर रजनीश डोगरा से मीटिंग भी की है।

loksabha election banner

इंजीनियर डोगरा ने कहा कि अगर तापमान 20 डिग्री से कम हो जाता है तो सड़के नहीं बन पाएंगी क्योंकि ठेकेदार प्लांट बंद कर देते हैं। अभी दिन में 3 से 4 घंटे सड़क निर्माण का काम जारी है लेकिन अगले दो दिनों में बरसात की संभावना को देखते हुए यह काम भी बंद हो सकता है। फाइनांस एंड कान्ट्रेक्ट कमेटी की मीटिंग में वाटर सप्लाई, सीवरेज, पार्क डेवलपमेंट, नए ट्यूबवेल लगाने के काम भी पास होंगे।

फाइनांस एंड कान्ट्रेक्ट कमेटी में मेयर के अतिरिक्त नगर निगम कमिश्नर करनेश शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ और पार्षद ज्ञानचंद मेंबर है।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण कृपया ध्यान दें... गोल्डन टेंपल ब्यास वाया तरनतारन से होकर चलेगी, किसानों ने झंडा वाला स्टेशन पर फिर रेल ट्रैक किया जाम

यह भी पढ़ें -  जालंधर में रेलवे कालोनियों के क्वार्टर कंडम, जगह-जगह बने छप्पड़, रेल मुलाजिमों ने की दुरुस्त करने की मांग

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.