Move to Jagran APP

दुकान पर काम कर रहे कारिंदे का मजाक उड़ाने पर सैदां गेट में भिड़े दुकानदार, चलीं तलवारें

सैदां गेट स्थित रेडीमेड कपड़ों के शोरूम एंजल फैशन में काम कर रहे कारिंदे का पड़ोसी दुकानदार ने मजाक उड़ाया। बाद में उसने साथियों को बुलाकर मारपीट कर डाली।

By Edited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jan 2020 09:14 AM (IST)
दुकान पर काम कर रहे कारिंदे का मजाक उड़ाने पर सैदां गेट में भिड़े दुकानदार, चलीं तलवारें
दुकान पर काम कर रहे कारिंदे का मजाक उड़ाने पर सैदां गेट में भिड़े दुकानदार, चलीं तलवारें

जालंधर, जेएनएन। सैदां गेट में मामूली बात को लेकर दुकानदार आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ गया कि तलवारें निकल आई। इस दौरान बाजार में दहशत फैल गई और लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही थाना चार की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई। देर रात तक पुलिस दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर रही थी।

loksabha election banner

सैदां गेट स्थित रेडीमेड कपड़ों के शोरूम एंजल फैशन के मालिक ओम प्रकाश और उनकी पत्नी सीमा ने बताया कि उनकी दुकान पर ग्राहक आए थे। इस दौरान पड़ोसी दुकानदार ने उनकी दुकान पर काम करने वाले लड़के का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया और कहा कि वह सिर्फ दरवाजा खोलने के लिए दुकान पर काम करता है। लड़के ने विरोध जताया तो उक्त दुकानदार गालियां निकालने लगा। इस दौरान पार्षद शैरी चड्ढा मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया। इसके बावजूद दूसरे दुकानदार ने अपने 20-25 साथी बुला लिए और हमला कर दिया। हमलवारों ने तलवारें मारकर उनकी दुकान के शीशे तोड़ दिए और उन्हें भी घायल कर दिया।

इस दौरान पार्षद शैरी चड्ढा ने बीच बचाव करने का प्रयास किया। आरोप था कि हमलावरों ने पार्षद और पुलिस के सामने ही उन पर फिर से हमला कर दिया। पुलिस ने उनको हमलावरों के चंगुल से छुड़वाया। पार्षद शैरी चड्ढा ने बताया कि कुछ लोगों ने बाजार में आकर गुंडागर्दी की है। उन्होंने पुलिस से हमलावरों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। थाना चार के प्रभारी रछपाल सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। इसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.