Move to Jagran APP

जालंधर में राधे-राधे स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मालिक के घर लगी आग, स्पोर्ट्स का सामान जलकर खाक

दिलबाग नगर में बड़ी आग लगने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक घर में बने गोदाम में भयंकर आग लग गई है। यह गोदाम स्पोर्ट्स के सामान का था। हादसे के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 02:41 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 02:41 PM (IST)
जालंधर में राधे-राधे स्पोर्ट्स फैक्ट्री के मालिक के घर लगी आग, स्पोर्ट्स का सामान जलकर खाक
जालंधर के दिलबाग नगर में घर में बने गोदाम में आग लग गई है।

जालंधर, जेएनएन। शहर के दिलबाग नगर में बड़ी आग लगने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक घर में बने गोदाम में भयंकर आग लग गई है। यह गोदाम स्पोर्ट्स के सामान का था। हादसे के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई है। फिलहाल, दमकल की गाड़ियों के मौके पर पहुंच गई हैं और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू  पा लिया है लेकिन गोदाम में रखा काफी सामान जलकर खाक हो गया है। अभी आग लगने के कारण का पता नहीं लग पाया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें - चारों ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराने स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन जालंधर के 55 यात्रियों को लेकर हुई रवाना

आग लगने काे कारण का नहीं लगा पता

बताया जा रहा है कि राधे-राधे स्पोर्ट्स फैक्ट्री का दिलबाग नगर स्थिति एक घर में स्पोर्ट्स सामान का गोदाम था। बुधवार को यहां संदिग्ध हालात में आग लग गई। अभी तक आग लगने के कारणों का कुछ पता नहीं चल पाया है।

जालंधर के दिलबाग नगर में आग लगने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने स्थिति पर नियंत्रण पाया।

फैक्ट्री के मालिक रणदेव पुरी ने बताया कि उनकी फैक्ट्री में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। इस वजह से उन्होंने इस गोदाम में अपना सामान कुछ समय के लिए शिफ्ट किया हुआ था। आग कैसे लगी, अभी इसका कुछ पता नहीं चल पाया है। यहां स्पोर्ट्स का ही सामान पड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि उनका लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत भाटिया ने लिया घटना का जायजा

पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया भी घटनास्थल का जायजा लेने के लिए पहुंचे। उनका कहना है कि रणदेव पुरी ने फैक्ट्री में कंस्ट्रक्शन वर्क जारी होने के कारण कुछ सामान घर पर रखा था। उसी में किसी वजह से आग लग गई।

रबड़ का सामान होने से आग ज्यादा फैली

वहीं, लीडिंग फायरमैन विपन कुमार ने बताया कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली कि घर में बने गोदाम में आग लगी है, वे तुरंत दो फायर टेंडर लेकर मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर स्पोर्ट्स का सामान रबड़ का होने की वजह से आग ज्यादा फैल गई थी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। इसमें किसी प्रकार का जानी नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल, आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.