Move to Jagran APP

फाइनांस कमेटी ने 2.60 करोड़ के टेंडर मंजूर किए

नगर निगम की फाइनांस एंड कांट्रैक्ट कमेटी की मीटिग में सड़क सीवरेज से जुड़े करीब 2.60 करोड़ के काम मंजूर कर लिए गए। इनमें करीब 15 कालोनियों में नया सीवरेज और ट्रांसपोर्ट नगर में कंक्रीट रोड के निर्माण का काम शामिल है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 07:00 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 07:00 AM (IST)
फाइनांस कमेटी ने 2.60 करोड़ के टेंडर मंजूर किए
फाइनांस कमेटी ने 2.60 करोड़ के टेंडर मंजूर किए

जागरण संवाददाता, जालंधर : नगर निगम की फाइनांस एंड कांट्रैक्ट कमेटी की मीटिग में सड़क, सीवरेज से जुड़े करीब 2.60 करोड़ के काम मंजूर कर लिए गए। इनमें करीब 15 कालोनियों में नया सीवरेज और ट्रांसपोर्ट नगर में कंक्रीट रोड के निर्माण का काम शामिल है। कंक्रीट रोड पर 1.09 करोड़ रुपए खर्च आएंगे। दकोहा में 34.47 लाख से इंटरलाकिग टाइल्स की सड़क के टेंडर को भी मंजूर कर लिया है। सीवरेज के सभी काम मंजूर कर लिए ताकि बरसात आने से पहले सीवरेज की समस्या से निपटा जा सके। जालंधर वेस्ट हलके में कई जगह कूड़ा फेंकने के प्वाइंट को कवर करने के प्रस्ताव को पेंडिग कर दिया है। मेयर ने सभी लोकेशन की रिपोर्ट मांगी है। अर्बन एस्टेट फेस 2 में पार्किंग प्लेस, माडल टाउन में निगम के मकान में एक कमरा, बाबा बंदा सिंह बहादुर नगर में लाइब्रेरी के लिए कमरा और बाथरुम निर्माण, सिक्का चौक से इएसआइ अस्पताल तक ग्रीन बेल्ट के विकास का टेंडर भी मंजूर कर लिया है। ढन्न मोहल्ला, दोमोरिया पुल, किशनपुरा और गांधी कैंप के डिस्पोजल के रखरखाव के टेंडर भी पास कर दिए हैं। मेयर जगदीश राजा ने अफसरों को यह निर्देश भी दिया है कि जिन टेंडरों में लैस काफी कम है उनके ठेकेदारों से बात करके लैस बढ़वाया जाए। हालांकि इन सभी टेंडरों को मंजूर कर लिया गया है। ---------

loksabha election banner

इन कालोनियों मे डाला जाएगा सीवरेज

जेएमसी कॉलोनी गुज्जा पीर, परशुराम नगर, गदईपुर, गुरबचन नगर, रोज पार्क, बस्ती पीरदाद, मुस्लिम कॉलोनी, सूर्या एन्कलेव, शालीमार गार्डन, न्यू डिफेंस कॉलोनी, न्यू विनय नगर, अवतार नगर रोड, गुलमोहर सिटी, हरदीप नगर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.